1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Chehre Teaser: अपराध, बेगुनाही और इंसाफ के खेल का किस्सा है फिल्म चेहरे का टीजर, यहां देखें

Chehre Teaser: अपराध, बेगुनाही और इंसाफ के खेल का किस्सा है फिल्म चेहरे का टीजर, यहां देखें

दी के महानायक ने हाल ही में इस फिल्म के टीजर रिलीज होने की बात अपने चाहने वालों के बीच शेयर की है। रिलीज किए गए टीजर में तीन लोगों - अनु कपूर, इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की आवाजें बारी-बारी से सुनाई देती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 11, 2021 13:15 IST
AMITABH BACHCHAN, ANU KAPOOR, EMRAAN HASHMI - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@SRBACHCHAN फिल्म 'चेहरे' का पोस्टर

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म 'चेहरे' में एक साथ नजर आने वाले हैं। सदी के महानायक ने हाल ही में इस फिल्म के टीजर रिलीज होने की बात अपने चाहने वालों के बीच शेयर की है। रिलीज किए गए टीजर में तीन लोगों - अनु कपूर, इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की आवाजें बारी-बारी से सुनाई देती हैं।

टीजर के मुताबिक, अनु कपूर कहते हैं - इस दुनिया में कोई भी बंदा ऐसा नहीं है। जिसने अपनी लाइफ में कोई अपराध नहीं किया हो। इमरान हाशमी की आवाज में सुनने को मिलता है - आज ईमानदार वो है... जिसकी बेईमानी पकड़ी नहीं गई। और बेगुनाह वो है जिसका जुर्म पकड़ा न गया हो। अमिताभ बच्चन की आवाज में देश की अदालतों पर सवाल उठाया गया है। टीजर में अमिताभ कहते हैं - हमारी अदालतों में जस्टिस नहीं जजमेंट होता है। इंसाफ नहीं फैसला होता है।

देखें टीजर

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा, फिल्म में क्रिस्टल डिसूजा, सिद्धार्थ कपूर, रघुबीर यादव और अन्नू कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म इस साल 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी, आज फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

कुछ दिनों पहले बिग बी ने 2019 में अपने साथी कलाकार इमरान हाशमी और फिल्म के निर्देशक रूमी जाफरी और निर्माता आनंद पंडित के साथ एक तस्वीर साझा करके इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने की घोषणा की थी। बता दें कि यह फिल्म की पहले 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होने की उम्मीद थी। मगर पिछले साल कोरोनावायरस महामारी और देशव्यापी लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज की डेट बदली गई थी।

अमिताभ बच्चन आखिरी बार आयुषमान खुराना की साथ शूजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो-सीताबो' में नजर आए थे। फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई और यह बड़े पैमाने पर सराहना  मिली थी। उन्हें टीवी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 12 के सीजन की मेजबानी करते हुए भी देखा गया था। अभिनेता की आने वाली फिल्म के बारे में बात करें तो वह अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा अमिताभ स्पोर्ट्स ड्रामा 'झुंड' में भी नजर आएंगे।

bigg boss 15