Sunday, April 28, 2024
Advertisement

लॉकडाउन डायरी : एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह कर रही हैं शॉर्ट मूवी पर काम

चित्रांगदा ने 2018 में आई स्पोर्ट्स बायोपिक 'सूरमा' के लिए बतौर निर्माता सामने आई थीं, जिसमें दिलजीत दोसांझ भारतीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह के रूप में नजर आए थे। 

IANS Written by: IANS
Published on: May 04, 2020 14:45 IST
चित्रांगदा सिंह कर...- India TV Hindi
Image Source : INSTGARAM चित्रांगदा सिंह कर रही हैं शॉर्ट मूवी पर काम

मुंबई: अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह लॉकडाउन के बीच एक शॉर्ट फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने में व्यस्त हैं। उन्होंने बताया कि वो इसे जल्द ही पूरा कर लेंगी। बता दें कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। ऐसे में लोग घरों में रहने के लिए मजबूर हैं।  

चित्रांगदा ने कहा, "मैं वर्तमान में एक लघु फिल्म के लिए एक स्क्रिप्ट लिख रही हूं, अभी मेरे पास बहुत खाली समय है लिहाजा जल्द ही इसे पूरा करूंगी।"

सिल्वर स्क्रीन पर चित्रांगदा अब अभिषेक बच्चन के साथ 'बॉब बिस्वास' में स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। यह फिल्म एक हत्यारे बॉब बिस्वास की पुरानी कहानी को बताती है, जिसे मूल रूप से सुजॉय घोष की 2012 में आई विद्या बालन-अभिनीत फिल्म 'कहानी' में देखा गया था।

हालांकि उस फिल्म में बॉब बिस्वास का किरदार बंगाली अभिनेता सास्वता चटर्जी ने शानदार तरीके से निभाया था। अब अभिषेक बच्चन को इस शीर्ष भूमिका में अभिनय करने के लिए उतारा गया है। घोष यह फिल्म शाहरुख खान के साथ मिलकर बना रहे करते हैं, जबकि दीया अन्नपूर्णा घोष इस फिल्म को निर्देशित कर रही हैं।

चित्रांगदा ने 2018 में आई स्पोर्ट्स बायोपिक 'सूरमा' के लिए बतौर निर्माता सामने आई थीं, जिसमें दिलजीत दोसांझ भारतीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह के रूप में नजर आए थे। चित्रांगदा कथित तौर पर इसकी फ्रैंचाइजी 'सूरमा 2' लाने की योजना बना रही है। पहली फिल्म की तरह इसकी अगली कड़ी भी, वास्तविक जीवन के नायक की कहानी बयां करेगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement