Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राम रहीम की सजा पर कॉमेडियन कीकू शारदा ने किया मजेदार Tweet, शेयर की ये फोटो

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को सीबीआई कोर्ट द्वारा 20 साल कैद की सजा सुनाए जाने के बाद कॉमेडियन कीकू शारदा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गए है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 28, 2017 20:28 IST
kiku sharda and ram rahim- India TV Hindi
kiku sharda and ram rahim

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को सीबीआई कोर्ट द्वारा 20 साल कैद की सजा सुनाए जाने के बाद कॉमेडियन कीकू शारदा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गए है। इस फैसले के बाद उन्हें बधाइयां भी मिलने लगी है। क्योंकि राम रहीम के चक्कर में कीकू शारदा को जेल की हवा खानी पड़ी थी। वहीं, डेरा प्रमुख पर आए इस फैसले के बाद अब कीकू ने बेहद ही शानदार अंदाज में जवाब दिया है।

कीकू ने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘बगैर मोनो सोडियम ग्लूटामेट के चाइनीज़ खाने का लुत्फ ले रहा हूं। बता दें कि मोनो सोडियम ग्लूटामेट को शॉर्ट फॉर्म में एमएसजी कहते है और राम रहीम भी खुद को एमएसजी (मैसेंजर ऑफ गॉड) कहते है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने अक्षय की वाइफ ट्विंकल खन्ना को टैग किया है।

बाबा के चक्कर में कीकू शारदा जा चुके हैं जेल

बता दें कि करीब डेढ़ साल पहले जनवरी 2016 में कीकू शारदा को डेरा सच्चा सौदा के गुरमीत राम रहीम सिंह की नकल करने के लिए जेल जाना पड़ा था। अब जहां कीकू शारदा जेल से बाहर हैं वहीं राम रहीम सिंह अब दो साध्वियों के साथ रेप करने के लिए सलाखों के पीछे जा चुके हैं।

क्या था पूरा मामला?

डेरा सच्चा सौदा के समर्थकों ने आरोप लगाया था कि एक चैनल पर ‘जश्न-ए-आजादी' शो के कॉमेडी एक्ट में राम रहीम की फिल्म ‘एमएसजी-टू' के एक सीन के साथ छेड़छाड़ करके दिखाया गया है। यह शो 27 दिसंबर को टीवी पर ऑनएयर हुआ था। इस शो में कीकू गुरमीत राम रहीम के गेटअप में लड़कियों के साथ डांस करते और शराब परोसते दिखे थे।

इसके बाद राम रहीम के समर्थकों ने उन पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में केस दर्ज कराया था। इसके बाद कीकू को कैथल पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया था। बाद में 1 लाख रुपये के निजी मुचलके पर कीकू को छोड़ा गया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement