Friday, March 29, 2024
Advertisement

प्राइम वीडियो इंडिया ला रहा है कॉमेडी टैलेंट हंट शो "कॉमिकस्टान", 13 जुलाई से होगा लॉन्च

13 जुलाई, 2018 से शुरू होने वाला कॉमिकस्टान 200 देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्यों के लिए विशेष रूप से उपलब्ध होगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 05, 2018 19:45 IST
कॉमिक्सतान- India TV Hindi
कॉमिक्सतान

मुंबई: अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज अपनी नई प्राइम ओरिजिनल श्रृंखला कॉमिकस्टान का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ओनली मच लाउडर (ओएमएल) द्वारा निर्मित और अनुभवी कॉमेडियन अबिश मैथ्यू और सुमुखी सुरेश द्वारा होस्ट किया गया, कॉमिकस्टान भारत की अगली बड़ी कॉमेडिक प्रतिभा को खोज में निकला एक टैलेंट हंट शो है। इस शो में भारत के सात सर्वश्रेष्ठ हास्य कलाकार तनमय भट, केनी सेबेस्टियन, सपन वर्मा, नवीन रिचर्ड, कनेज सुरखा, कनन गिल और बिस्वा कल्याण रथ एक साथ नज़र आएंगे और उभरते प्रतिभा को मार्गदर्शन, सलाहकार और जज करेंगे, जो हर हफ्ते प्रतिष्ठित शीर्षक के लिए एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे। 13 जुलाई, 2018 से शुरू होने वाला कॉमिकस्टान  200 देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्यों के लिए विशेष रूप से उपलब्ध होगा।

अमेज़ॅन की नवीनतम प्राइम ओरिजिनल श्रृंखला के बारे में बात करते हुए, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया के निर्देशक एंड हेड, कंटेंट विजय सुब्रमण्यम ने कहा,"अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और कस्टमर्स पर कॉमेडी सबसे अधिक देखे जाने वाली शैली है, जिसे हर आयु वर्ग और भौगोलिक क्षेत्र अधिक से अधिक देखना चाहती हैं। भारत के अगले बड़े हास्य कलाकार की तलाश में निकला कॉमिकस्टान, ग्राहकों को आज के दौर से कुछ प्रसिद्ध कॉमेडियन्स के साथ एक हँसी से भरपूर सफ़र पर ले जाएगा। यूनिक, ताजा और चुटकुले के साथ लबालबेस, यह श्रृंखला आपको हँसी से लोटपोट कर देगी। भविष्य वास्तव में मजाकिया नज़र आ रहा है!"

ओनली मच लाउडर के सीओओ, अजय नायर ने कहा,"अमेज़ॅन के साथ हमारे लंबे और फलदायी रिश्ते में कॉमिकस्टान रोमांचक कदम है। यह भारतीय स्टैंड-अप के सभी बेहतरीन हिस्सों को एक साथ ला कर एक ताजा कांसेप्ट पेश करेगा। नई प्रतिभा को गाइड करना और मेंटर करने के लिए देश के शीर्ष हास्य कलाकारों को एक साथ लाना, एक ऐसा विचार है जिसने हमें उत्साहित कर दिया है, और सभी को एक साथ लाना बेहद फायदेमंद रहा है। "

कॉमिकस्टान के साथ हंसने के लिए तैयार हो जाओ - एक नौ एपिसोड की श्रृंखला जहां पूरे देश से दस प्रतिभागियों को विजेता खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए चुना जाता है और कॉमेडी से संबंधित शैली के महारथी कॉमेडियन्स द्वारा जज किया जाएगा। कॉमिकस्टान सावधानी से बनाये गए चुटकुले, मज़ेदार डॉयलोग और यादगार क्षणों के साथ हँसी से भरपूर श्रृंखला होगी जो आज की पॉप संस्कृति से रिलेवेंट हैं। पहले चार एपिसोड 13 जुलाई को स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध हैं, जिसके बाद साप्ताहिक नए एपिसोड होंगे।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो में नवीनतम और अनन्य फिल्में और टीवी शो, स्टैंड-अप कॉमेडी, सबसे बड़ी भारतीय और हॉलीवुड फिल्मों, यूएस टीवी श्रृंखला, सबसे लोकप्रिय भारतीय और अंतरराष्ट्रीय बच्चों के शो और अवार्ड विनिंग अमेज़ॅन प्राइम ओरिजिनल, सब कुछ विज्ञापन मुक्त और एक विश्व स्तरीय ग्राहक अनुभव के साथ उपलब्ध हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement