Friday, March 29, 2024
Advertisement

#CoolieNo1: वरुण धवन और सारा अली खान के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, क्रिसमस 2020 पर रिलीज हो रही है फिल्म

पहले ये मई महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लागू किए गए लॉकडाउन के चलते इस पोस्टपोन कर दिया गया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 09, 2020 11:35 IST
CoolieNo1 release Christmas 2020- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वरुण और सारा की फिल्म कुली नंबर 1 की रिलीज डेट फाइनल हो गई है

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म 'कुली नंबर 1' की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। पहले ये मई महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लागू किए गए लॉकडाउन के चलते इस पोस्टपोन कर दिया गया था। 

'कुली नंबर 1' की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा गया है, "पूरी दुनिया का वेट और एंटरटेनमेंट का ब्रेक लेकर आ रहा है कुली नंबर 1। प्राइम वीडियो पर क्रिसमस 2020 पर रिलीज होगी फिल्म।"

वरुण धवन ने अपने खास दोस्त से की मुलाकात, वीडियो हुआ वायरल

'कुली नंबर 1' साल 1995 की हिट इसी नाम की फिल्म का रीमेक है। इसमें वरुण गोविंदा की जगह लेंगे, जिसका निर्देशन फिर से उनके पिता डेविड धवन ने ही किया है। इसमें करिश्मा कपूर की जगह सारा अली खान होंगी। मूल फिल्म के निर्माता वासु भगनानी ही इसके निर्माता हैं।

'मैं तेरा हीरो' और 'जुड़वा 2' के बाद 'कुली नंबर 1' की रीमेक पिता-पुत्र की जोड़ी वाली तीसरी फिल्म है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement