1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लॉकडाउन के चलते गोवा में फंसी नफीसा अली, प्रशासन मदद के लिए आया आगे

लॉकडाउन के चलते गोवा में फंसी नफीसा अली, प्रशासन मदद के लिए आया आगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस नफीसा अली गोवा में फंसी हुई हैं। लॉकडाउन की वजह से वहां खाने की बहुत परेशानी हो रही है। अब गोवा प्रशासन उनकी मदद के लिए आगे आया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 03, 2020 14:52 IST
nafisa ali- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नफीसा अली

कोरोना वायरस के चलते 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की गई है। इस दौरान कई लोगों को खाने की परेंशनी चल रही है। इस लॉकडाउन का असर आम जनता के साथ कुछ सेलिब्रिटीज के जीवन पर भी पड़ रहा है। एक्ट्रेस नफीसा अली लॉक की वजह से गोवा मै फंसी हुई हैं। नफीसा की मदद के लिए अब गोवा प्रशासन आगे आया है।

आईएएस कुणाल ने ट्वीट करके बताया के जब वह निरीक्षण के लिए गए तो नफीसा अली से मिले। उन्होंने लिखा - वह मंदारम इलाके में निरीक्षण के लिए गया था। नफीसा अली से मिला। उनसे बात की, उनकी दावा की लिस्ट ली और उनकी जरुरत की चीजों के बारे में पूछा। हम जल्द ही सारा सामान उन तक पहुंचा देंगे। 

गोवा प्रशासन की मदद के बाद नफीसा अली ने ट्वीट किया-मैं गोवा प्रशासन की आभारी हूं जो मेरी जांच करने और चर्चा करने के लिए आए कि मोरजिम में स्थानीय लोगों की मदद करने के लिए खाने की समस्या को कैसे हल किया जाए। मैं पंजिम में भी मेरी दवा खोजने की कोशिश करूंगी। अनुरोध किया कि भोजन खरीदने के लिए लोगों को बाहर न जाने के लिए पुलिस को निर्देशित किया जाए।

आपको बता दें नफीसा अली ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा था कि वहां पिछले 6 दिनों से किराने की दुकाने नहीं खुली हैं। मैं एक कैंसर सर्वाइवर हूं मुझे खाने और दवाई की जरुरत होती है। मैं पिछले कई दिनों से सूखा अनाज खा रही हूं। यहां कोई फल सब्जी नहीं मिल रहे हैं। मैं मोर्जिम में हूं और यह बेहद परेशान हूं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X