1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Coronavirus को लेकर अक्षय कुमार और सोनू सूद का पोस्ट, आलिया भट्ट ने शेयर किए हेल्पलाइन नंबर

Coronavirus को लेकर अक्षय कुमार और सोनू सूद का पोस्ट, आलिया भट्ट ने शेयर किए हेल्पलाइन नंबर

कई हस्तियां सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और लोगों के लिए कोरोना से बचाव के टिप्स और हेल्पलाइन नंबर्स शेयर कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 01, 2021 13:55 IST
coronavirus crisis in india bollywood and tv celebs post - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: AKSHAY KUMAR/ALIA BHATT कोरोना से बचाव के लिए अक्षय कुमार का पोस्ट, आलिया भट्ट ने शेयर किए हेल्पलाइन नंबर

इस समय भारत कोरोना वायरस की दूसरी लहर के प्रकोप को झेल रहा है। हर दिन लाखों लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। ऐसे में कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स मदद के लिए आगे आए हैं। किसी ने दान किया तो कोई अस्पताल तक बनवा रहा है। इस बीच कई हस्तियां सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव हैं और लोगों के लिए कोरोना से बचाव के टिप्स और हेल्पलाइन नंबर्स शेयर कर रही हैं। 

अभिनेता अक्षय कुमार ने कोरोना से बचाव के लिए पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा- '4 मिशन क्रिटिकल मैसेज, जो Covid-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई का सबसे मजबूत स्तंभ है, जैसा कि UNICEF इंडिया और WHO इंडिया द्वारा संकलित किया गया है। अधिक सत्यापित और विस्तृत जानकारी के लिए कृपया देखें: https://www.instagram.com/coronavirus_info' इसके साथ ही उन्होंने लिखा- #SocialForGood #StaySafe 

अली गोनी ने दिया कोरोना को मात, निगेटिव रिपोर्ट की जानकारी को फैंस में किया साझा

इस पोस्ट में कोरोना से बचने के लिए जो 4 स्टेप हैं, वो है- 1. अगर आप घर से बाहर जा रहे हैं तो मास्क सही से पहनिए। 2. अगर आपमें लक्षण दिखाई दे रहे हैं तो तुरंत खुद को आइसोलेट करिए। 3. पैनिक मत हों- कोरोना के कई केसों का घर पर ही ट्रीटमेंट हो सकता है। 4. वैक्सीनेशन के लिए रजिस्टर करिए और अपनी बारी का इंतजार करिए। 

वहीं, आलिया भट्ट भी सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं। उन्होंने अलग-अलग राज्यों के लिए हेल्पलाइन नंबर शेयर किए हैं। इन स्टेट में पंजाब, केरल, चेन्नई, पुणे, गुजरात, कोलकाता, बेंगलुरु और मुंबई शामिल हैं। 

आलिया भट्ट के इन पोस्ट में आपको मुंबई बीएमसी के नंबर मिल जाएंगे, जहां आप बेड और एंबुलेंस को लेकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। ऐसे ही अन्य राज्यों के कोविड हेल्पलाइन नंबर है, जहां आप कोरोना से जुड़ी जानकारी हासिल कर सकते हैं। 

आलिया भट्ट ने अपने इन पोस्ट में बताया है कि ये सब वैरिफाइड नंबर हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार और आलिया भट्ट दोनों ही कोरोना वायरस पॉजिटिव हो चुके हैं। लेकिन दोनों ने इस वायरस को मात दे दी है। 

वहीं, अभिनेता सोनू सूद जरुरतमंदों की लगातार मदद कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में ट्वीट किया, 'हम कोशिश कर रहे हैं, भारत के लिए 100 ऑक्सीजन कॉन्सेन्ट्रेटर का इंतजाम करें। ये दुख वाली बात है कि चीन ने हमारे कंसाइमेंट ब्लॉक कर दिए हैं और यहां भारत में हम हर दिन जिंदगी खो रहे हैं। मैं @China_Amb_India  @MFA_China से रिक्वेस्ट करता हूं कि वो कंसाइंमेंट्स क्लियर कराने में मदद करें, ताकि जिंदगियां बच सकें।'

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X