Friday, April 26, 2024
Advertisement

Mumbai Drug Case Live: इवेंट मैनेजमेंट कंपनी से गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट ने दी 14 अक्टूबर तक की NCB कस्टडी

मंगलवार को एनसीबी की टीम ने ड्रग्स केस में 4 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 06, 2021 23:30 IST
cruise ship drug case - India TV Hindi
Image Source : TWITTER cruise ship drug case 

Mumbai Cruise Drug Case: मुंबई में क्रूज शिप पार्टी मामले में मंगलवार को एनसीबी की टीम ने 4 अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद इस केस में अरेस्ट हुए लोगों की संख्या बढ़कर 16 हो गई है। इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल है। 

इस मामले जिन चार और लोगों को गिरफ्तार किया गया है उसमें अब्दुल कादिर शेख, श्रेयस नायर, मनीष दरिया, एविन साहू का नाम शामिल है। गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने एस्प्लेनेड कोर्ट में पेश किया था जहां से इन्हें हिरासत में भेज दिया गया है। 

Latest Bollywood News

Mumbai Drug Case Live :

Auto Refresh
Refresh
  • 6:14 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    गिरफ्तार आरोपियों का किया गया मेडिकल चेकअप

    आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अरबाज मर्चेंट, आर्यन खान और मुनमुन का मेडिकल करवाया। उनका चेकअप जेजे अस्पताल में करवाया गया। हर 24 घंटे के भीतर एक बार गिरफ्तार आरोपियों का मेडिकल एनसीबी को करवाना पड़ता है। हर दिन की मेडिकल रिपोर्ट कोर्ट में सबमिट करनी पड़ती है।

  • 4:45 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    शिपिंग ऑफ इंडिया को लिखा जाएगा लेटर

    मुंबई पुलिस कमिशनर हेमंत नगराले ने बताया कि शिपिंग ऑफ इंडिया को अगले एक से दो दिन में खत लिखा जाएगा, कि क्या क्रूज ने परमिशन लिया गया था या नहीं? इसकी जानकारी उन से पूछी जाएगी। अगर किसी नियम का उल्लंघन हुआ होगा तो कार्रवाई होगी। क्रूज में हुई पार्टी के आयोजक और क्रूज के कप्तान को नोटिस भेजा जा चुका है। कोविड के नियमों का उल्लंघन ना हो इसलिए क्रूज पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। 

    इनपुट: दिनेश

     

  • 4:39 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    इन आरोपियों को अदालत ने दी 14 अक्टूबर तक की एनसीबी कस्टडी

    कल गिरफ्तार किए गए एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के गोपाल जी आनंद, समीर सहगल, मानव सिंघल और भास्कर अरोड़ा को मुंबई की अदालत ने 14 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया। 

  • 1:22 PM (IST) Posted by Shivanisingh

    NCB ने एक और ड्रग सप्लायर को किया गिरफ्तार

    स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई के तट से एक क्रूज़ पोत से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किए जाने के मामले में मादक पदार्थों के एक और तस्कर को गिरफ्तार किया है। एनसीबी के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि एनसीबी की मुंबई इकाई ने मंगलवार रात उपनगर पवई से मादक तस्कर को गिरफ्तार किया। क्रूज़ पोत से गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ के बाद उसका नाम सामने आया था। एनसीबी इस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और दिल्ली की एक इवेंट मैनेजमेंट कम्पनी के आयोजकों सहित अभी तक कुल 17 लोगों को गिरफ्तार किया है। आर्यन खान के अलावा, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सतीजा, इश्मीत चड्ढा, मोहक जायसवाल, गोमित चोपड़ा, विक्रांत छोकर को गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी ने सोमवार और मंगलवार को ‘इवेंट मैनेजमेंट कम्पनी’ के जिन चार आयोजकों को गिरफ्तार किया, उनकी पहचान गोपाल जी आनंद, समीर सहगल, मानव सिंघल और भास्कर अरोड़ा के तौर पर हुई है। एजेंसी ने पहले कहा था कि उसने श्रेयस नायर, मनीष राजगरिया और एविन साहू को भी गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि खुफिया जानकारी के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार की शाम को गोवा जाने वाले ‘कॉर्डेलिया क्रूज़’ पोत पर छापा मारा था और कुछ यात्रियों के पास से नशीले पदार्थ बरामद किए थे। छापेमारी में 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी (मेफोड्रोन), 21 ग्राम चरस और एक्स्टेसी की 22 गोलियां एवं 1.

    33 लाख रुपये नकद जब्त किए गए थे। मंगलवार को, गिरफ्तार किए गए कुछ आरोपियों के परिवार के सदस्य दक्षिण मुंबई में एनसीबी कार्यालय के बाहर जमा हो गए थे। अरबाज मर्चेंट के पिता असलम मर्चेंट ने पत्रकारों से कहा कि उनका बेटा और आर्यन खान बेकसूर है। एनसीबी ने मंगलवार को यहां की एक अदालत को बताया था कि मामला अगाथा क्रिस्टी और शर्लाक होम्स के उपन्यासों की तरह हो गया है, जिसमें ‘‘हर पल नए मोड़’’ आ रहे हैं। 

    भाषा

  • 11:40 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    इस मामले में एनसीबी ने मंगलवार रात पवई इलाके में अचीत कुमार नाम के एक आरोपी को पकड़ा। इस आरोपी के पास से एनसीबी को ड्रग्स भी मिला, जिसके बाद से अचीत कुमार के रोल के बारे में पता लगाने में जुटी है। 

    एनसीबी ने बीती रात गोरेगांव, जुहू,वर्सोवा,पवई और बान्द्रा के कई इलाकों में रेड मारी। रेड के दौरान ही अचीत कुमार को पकड़ा गया। 

  • 11:39 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    क्रूज़ पर रेव पार्टी आयोजित करनेवाले इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के गिरफ्तार 4 आरोपी गोपाल आनंद, समीर सहगल, मानव सिंघल और भास्कर अरोरा को एनसीबी सुबह 11 से 1 के बीच किला कोर्ट में पेश करेगी। 

     

  • 9:57 AM (IST) Posted by Priya Singh

    बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने एनसीबी से इजाजत लेकर एजेंसी की हिरासत में अपने बेटे आर्यन से कुछ मिनटों की मुलाकात की है। IANS के मुताबिक शाहरुख खान ने एजेंसी से परमिशन मांगी थी कि कुछ देर के लिए उन्हें उनके बेटे से मिलने दिया जाए। ये इजाजत मिली और शाहरुख खान पत्नी गौरी खान के साथ आर्यन से मिलने पहुंचे। 

    बताया जा रहा है कि गौरी आर्य़न के लिए बर्गर लेकर गई थी लेकिन एजेंसी ने इसकी इजाजत नहीं दी। कुछ मिनटों की मुलाकात में आर्यन शाहरुख खान से मिलकर भावुक हुए और वो रो पड़े।

  • 9:21 AM (IST) Posted by Priya Singh

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement