Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Mumbai Drug Bust LIVE | शाहरुख खान के बेटे आर्यन सहित तीनों आरोपियों को कोर्ट ने एक दिन की NCB कस्टडी में भेजा

हिरासत में लिए गए लोगों में आर्यन खान के अलावा अन्य की पहचान मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट के तौर पर हुई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 04, 2021 16:22 IST
NCB ने शाहरुख खान के बेटे...- India TV Hindi
Image Source : ANI NCB ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन को किया गिरफ्तार

मुंबई की किला कोर्ट ने आर्यन खान सहित रेव पार्टी में शामिल तीनों आरोपियों को एक दिन की एनसीबी कस्टडी में भेज दिया है। एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पूछताछ के बाद आज शाम 4 बजे गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी से पहले आर्यन की मेडिकल जांच की गई थी। किला कोर्ट में सुनवाई के दौरान एनसीबी ने आरोपियों की दो दिन की कस्टडी मांगी थी लेकिन कोर्ट ने एक दिन ही कस्टडी दी है। 

क्या था पूरा मामला

शनिवार शाम हुई छापेमारी के दौरान एमडीएमए, एक्स्टेसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस जैसे मादक पदार्थ बरामद किए गए। मादक पदार्थ रोधी एजेंसी ने इस जश्न पार्टी के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की है। अधिकारी ने बताया गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापा मारा और पार्टी कर रहे कुछ यात्रियों के पास से नशीला पदार्थ बरामद किया। ये रेव पार्टी Cordelia नाम के क्रूज पर चल रही थी। एनसीबी ने इस हाई प्रोफाइल रेव पार्टी में छापेमारी की। कई लोगों को हिरासत में भी लिया और क्रूज से बरामद ड्रग्स को जब्त कर लिया। म्यूजिकल इवेंट के नाम पर रेव पार्टी रखी गई थी। ऑनलाइन बुकिंग भी हुई। बुकिंग के बदले 80 हजार से लेकर 1 लाख रुपये तक में लोगों को टिकट दी गई। पार्टी मे कोकीन, एमडी, चरस, गांजा जैसे नशीले पदार्थों का इंतजाम भी किया गया था। 

 

Latest Bollywood News

Mumbai Drug Bust LIVE Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 8:03 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    कोर्ट ने आर्यन खान सहित सभी आरिपोयों को एक दिन की NCB कस्टडी में भेज दिया है।

  • 7:40 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    सतीश मानशिन्दे ने कोर्ट में कहा कि आर्यन को पार्टी में स्पेशल गेस्ट के तौर पर इनवाइट किया गया था। न तो उनके पास एंट्री पास था, न ही चेकइन के लिए कोई पास था, न ही उनके पास कोई बोर्डिंग पास था, वो गेस्ट के तौर पर गए थे।

  • 7:39 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    आर्यन खान के वकील सतीश मानशिन्दे ने बेल की मांग की है।

  • 7:30 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    NCB ने कोर्ट को जानकारी दी है कि उनकी टीम कई जगहों पर रेड कर रही है।

  • 7:29 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    NCB ने कोर्ट को आरोपियों के पास से मिली व्हाट्सएप चैट की जानकरी दी है। ड्रग्स पेडलर्स के साथ चैट सामने आई है।

  • 7:28 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    NCB ने आरोपियों की 2 दिन की कस्टडी मांगी है। 

  • 7:28 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    NCB के वकील ने रिमांड की मांग की है। तीनों की तरफ से जब्त किए गए ड्रग की जानकरी भी कोर्ट को दी है।

  • 7:15 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    किला कोर्ट में चल रही है सुनवाई

    किला कोर्ट में आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों पर सुनवाई शुरू हो चुकी है। सुनवाई से पहले वकील सतीष मानशिंदे ने आर्यन से 5 मिनट तक बातचीत की, जिसके लिए कोर्ट ने उन्हें अनुमति दी थी।

  • 7:10 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    आर्यन समेत तीनों आरोपियों की हुई किला कोर्ट में पेशी

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत तीनों आरोपियों की किला कोर्ट में पेशी हो चुकी है। आर्यन की तरफ से फिलहाल वकील सतीष मानशिंदे अपना पक्ष रख रहे हैं। जज ने आर्यन से बात करने के लिए मानशिंदे को 5 मिनट का वक्त दिया था।

  • 7:05 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    कुछ ही देर में होगी किला कोर्ट में पेशी

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन को लेकर एनसीबी की टीम किला कोर्ट पहुंच चुकी हैं। किला कोर्ट में तीनों आरोपियों की कुछ ही देर में पेशी की जाएगी।

  • 6:48 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

     शाहरुख खान के बेटे आर्यन को लेकर किला कोर्ट के लिए निकली NCB

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन को किला कोर्ट में पेश करने के लिए एनसीबी की टीम निकल चुकी है। इस दौरान वकील सतीष मानशिंदे इस केस में पैरवी कर रहे हैं। 

  • 6:26 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    आर्यन खान पर लगाई गई NDPS एक्ट के तहत तीन धाराएं  

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर NDPS एक्ट के तहत तीन धाराएं लगाई गई हैं।  8सी, 20बी और NDPS एक्ट की धारा 27 के तहत शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है।

  • 6:00 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    NCB शाहरुख खान के बेटे आर्यन को कुछ देर में कर सकती है कोर्ट में पेश

    एनसीबी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार करने के बाद आज तकरीबन शाम 7 बजे तक मुंबई के किला कोर्ट में पेश कर सकती है। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी की जा सकती है।

  • 5:12 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों को किया जाएगा मजिस्ट्रेट के सामने पेश

    मुंबई तट पर एक क्रूज पर पार्टी में छापेमारी के सिलसिले में हिरासत में लिए गए आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को मजिस्ट्रेट के सामने पेश के किया जाएगा। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए यह पेशी की जाएगी।

  • 4:47 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    क्या आज होगी कोर्ट में पेशी?

    यदि तीन लोगों का मेडिकल कराया गया है तो इसके बाद कोर्ट में पेशी होगी। हालांकि, आज छुट्टी का दिन है इस वजह से मुनासिब हो कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए गिरफ्तार किए गए आरोपियों को एनसीबी कोर्ट में पेश करे। 

  • 4:40 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    पूछताछ के दौरान आर्यन ने कही ये बात 

    NCB सूत्रों ने बताया कि अभिनेता के बेटे ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसे वीआईपी गेस्ट के तौर पर वहां बुलाया गया था। उससे उस क्रूज पर आने के लिए किसी भी तरह की फीस नहीं ली गई थी। अभिनेता के बेटे ने आगे कहा कि, उसके नाम का इस्तेमाल कर बाकी लोगों को बुलाया गया।

  • 4:36 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    आर्यन खान समेत तीन लोगों को किया गया है गिरफ्तार

    मुंबई तट पर एक क्रूज पर पार्टी में छापेमारी के सिलसिले में हिरासत में लिए गए आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को एनसीबी ऑफिस से मेडिकल जांच के लिए लाए गए थे। जहां अपनी जांच के बाद एनसीपी ने इन्हें गिरफ्तार किया है।

  • 4:26 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को किया गिरफ्तार

    एनसीबी ने  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। एनसीबी ने आर्यन खान की मेडिकल जांच के लिए मुंबई के जेजे अस्पताल ले आई थी। जांच एजेंसी ने पूछताछ के बाद आर्यन को गिरफ्तार किया है। आर्यन को मुंबई के किला कोर्ट में पेश किया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement