1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'दबंग 3' बिल्कुल वैसा है जैसा हम सलमान को देखना चाहते हैं : प्रभु देवा

'दबंग 3' बिल्कुल वैसा है जैसा हम सलमान को देखना चाहते हैं : प्रभु देवा

प्रभु देवा इससे पहले साल 2009 में आई फिल्म 'वांटेड' को भी निर्देशित कर चुके हैं, इसमें भी सलमान खान मुख्य भूमिका में थे। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 08, 2019 13:29 IST
'दबंग 3' बिल्कुल वैसा...- India TV
'दबंग 3' बिल्कुल वैसा है जैसा हम सलमान को देखना चाहते हैं : प्रभु देवा

मुंबई: प्रभु देवा, सलमान खान अभिनीत 'दबंग 3' के साथ बॉलीवुड में बतौर निर्देशक अपनी वापसी कर रहे हैं। प्रभु देवा का कहना है कि उनकी इस आगामी फिल्म में सलमान खान को बिल्कुल उसी अंदाज में दिखाया गया जिस अंदाज में दर्शक उन्हें देखने की चाह रखते हैं। उन्होंने आईएएनएस को बताया, "यह पूरी तरह से सलमान खान की फिल्म है। आप किस तरह से सलमान को देखना चाहते हैं, मैं किस तरह से उन्हें देखना चाहता हूं और सभी उन्हें किस अंदाज में देखना पसंद करेंगे-फिल्म बस इसी के बारे में है। चुलबुल, चुलबुल के जैसे ही हैं। अगर इसमें बदलाव लाया जाता, तो लोग शायद इसे पसंद नहीं करेंगे। इस बार यह 'दंबग 1' और 'दबंग 2' से काफी बड़ा है।"

'दबंग' फ्रैंचाइजी की फिल्मों में अधिकतर एक्शन को प्राथमिकता दी गई है। उन्होंने इस पर कहा, "फिल्म में एक बेहतरीन लव स्टोरी भी है। यह मुख्य रूप से उस बारे में बात करता है कि किस तरह से चुलबुल पांडे, चुलबुल पांडे बना।"

प्रभु देवा इससे पहले साल 2009 में आई फिल्म 'वांटेड' को भी निर्देशित कर चुके हैं, इसमें भी सलमान खान मुख्य भूमिका में थे। प्रभु देवा ने सुपरस्टार संग अपने काम करने के अनुभव साझा किए और बताया कि इन दस सालों में उनमें किस तरह के विकास हुए हैं। प्रभु देवा ने कहा, "अब वह ज्यादा समझते हैं क्योंकि अब वह पटकथा में भी शामिल रहते हैं और फिल्म के निर्माता भी हैं। इस फिल्म में वह सिर्फ एक हीरो नहीं बल्कि एक तरह से तकनीशियन भी थे।"

प्रभु देवा ने आगे कहा, "सलमान खान के साथ काम करना बेहद सहज है। जब वह कैमरा के सामने आ जाते हैं तो वह एक अलग ही इंसान बन जाते हैं।" 'दबंग 3' में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और साई मांजरेकर भी हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13