Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दबंग 3 मूवी: सलमान खान की फिल्म की रिलीज़ डेट, स्टार कास्ट, पोस्टर, ट्रेलर और ऑनलाइन टिकट बुकिंग

सलमान खान की दबंग 3 के  ट्रेलर, टीज़र, गाने, रिलीज़ की तारीख, और फिल्म का बजट, जानने के लिए पढ़िये ये खबर।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 19, 2019 22:13 IST
दबंग 3 मूवी- India TV Hindi
दबंग 3 मूवी

Dabangg 3 (2019): चुलबुल पांडे का इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि सलमान खान अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म दबंग 3 के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। हिट दबंग श्रृंखला की तीसरी किस्त बाकी दोनों फिल्मों का प्रीक्वेल है, जिसमें चुलबुल पांडे की यंग दौर की कहानी दिखाई जाएगी और बताया जाएगा कि वो पुलिस कैसे बने। दबंग 3 से अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा (रज्जो), साउथ स्टार किचा सुदीप (विलेन), और प्रमोद खन्ना प्रजापति पांडे के रूप में दिखेंगे। यह फिल्म प्रभु देवा द्वारा निर्देशित है। फिल्म का निर्माण सलमान खान और अरबाज खान ने सलमान खान फिल्म्स और अरबाज खान प्रोडक्शंस के अपने बैनर के तहत किया है। दबंग 3 के कास्ट, ट्रेलर, टीज़र, गाने, रिलीज़ डेट और दबंग 3 मूवी के बजट के बारे में अधिक जानकारी के लिए नीचे पढ़िए।

दबंग 3 की रिलीज़ डेट क्या है?

20 दिसंबर, 2019

दबंग 3 के निर्देशक कौन हैं?

प्रभु देवा

दबंग 3 की स्टार कास्ट क्या है?

सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, सईई मांजरेकर, किचा सुदीप, प्रमोद खन्ना

दबंग 3 मूवी की शैली क्या है?

एक्शन कॉमेडी

दबंग 3 2019 के लेखक कौन हैं?

सलमान खान, प्रभु देवा और आलोक उपाध्याय

दबंग 3 फिल्म के संगीत निर्देशक हैं?

संदीप शिरोडकर, साजिद-वाजिद

दबंग 3 का ट्रेलर

दबंग 3 के पोस्टर्स

दबंग 3 के गाने

दबंग 3 मूवी की टिकट की कीमत क्या है?

दबंग 3 फिल्म की टिकट की कीमत उस शो पर निर्भर करेगी, जिसे आप देखना चाहते हैं। मॉर्निंग शो शाम की तुलना में अपेक्षाकृत सस्ते होंगे। टिकट की कीमतें 250 रुपये से शुरू होती हैं और यदि आप कम्फर्टेबल रिक्लाइनर चुनते हैं, तो आपको 500 रुपये देने होंगे।

दबंग 3 फिल्म के शो टाइमिंग क्या हैं?

फिल्म के लिए कई शो टाइमिंग हैं। आप दबंग 3 फिल्म को 09:50 AM, 11:30 AM 01:20 PM, 03:00 PM, 04:50 P, 06:30 PM, 08:20 PM, 10:00 PM और 11:50 PM पर देख सकते हैं ।

कैसे बुक करें दबंग 3 मूवी टिकट ऑनलाइन?

आप दबंग 3 मूवी की टिकट बुक माय शो पर ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। BookMyShow पर दबंग 3 मूवी टिकट बुकिंग ऑफर का लाभ उठाते हुए आप मूवी टिकट बुक करते समय अधिक बचत कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप Paytm, Amazon Pay और Mobikwik के माध्यम से अपना दबंग 3 टिकट ऑनलाइन बुक कर सकते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement