1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दारा सिंह को उनके जन्मदिन पर ऋषि कपूर ने किया याद, बोले- अपने आपको दारा सिंह समझता है?

दारा सिंह को उनके जन्मदिन पर ऋषि कपूर ने किया याद, बोले- अपने आपको दारा सिंह समझता है?

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने दिवंगत एक्टर और पहलवान दारा सिंह को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ट्वीट किया।

IANS IANS
Published on: November 19, 2019 19:52 IST
Dara singh- India TV Hindi
Dara singh

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने दिवंगत एक्टर और पहलवान दारा सिंह को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ट्वीट किया। जो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, "हैप्पी बर्थडे दारा सिंह जी साहब। मुंबई में उन्हें 'स्की हाय ली' संग लाइव कुश्ती करते देखने और उनके साथ कुछ फिल्मों में काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। वह इस धरती पर सबसे विनम्र, दयालु और स्नेहपूर्ण इंसान थे। उनके बारे में एक उक्ति थी - 'अपने आपको दारा सिंह समझता है क्या?' इस हस्ती को समर्पित एक शानदार श्रद्धांजलि।"

इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए ऋषि कूपर के एक प्रशंसक ने उन चुनिंदा फिल्मों का नाम लिया जिसमें ऋषि और दारा ने साथ में काम किया है। उस शख्स ने लिखा, "मेरा नाम जोकर, अजूबा और घराना..मुझे याद है सर।"

इस पर जवाब देते हुए ऋषि ने कुछ और नाम जोड़े और लिखा, "जहरीला इंसान, झूठा कहीं का, आन और शान, अनमोल और हमारे प्रोडक्शन में बनी फिल्म मेरा नाम जोकर, धरम करम, जहां तक याद है।"

आपको बता दें कि दारा सिंह का जन्म 19 नवंबर 1928 को हुआ था। उन्होंने कुश्ती में ही नहीं बल्कि 'रामायण' में हनुमान के रुप में नजर आए थे। जिसके बाद उन्हें इस नाम से भी जाना जाने लगा। दारा सिंह का निधन 84 वर्ष की उम्र में 12 जुलाई, 2012 में हुआ था। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X