1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म '83' में पति रणवीर सिंह के साथ काम करने को लेकर दीपिका पादुकोण ने कही ये बात

फिल्म '83' में पति रणवीर सिंह के साथ काम करने को लेकर दीपिका पादुकोण ने कही ये बात

अभिनेत्री से पूछे जाने पर कि 'गोलियों की रासलीला राम-लीला', 'बाजीराव मस्तानी' के बाद फिर से पति के साथ पर्दा साझा करना कैसा लग रहा है

IANS IANS
Published on: February 23, 2020 12:54 IST
Deepika padukone- India TV Hindi
Deepika padukone

रियल-लाइफ जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक बार फिर से पर्दे पर फिल्म '83' में जोड़ी के रूप में नजर आएंगे। ऐसे में अभिनेत्री का कहना है कि अतीत में जोड़ी के रूप में किए गए काम की तुलना में इस फिल्म में काम करना एक ताजगी भरे बदलाव की तरह है। '83' में दीपिका, रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी। रोमी देव क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव की पत्नी हैं। ज्ञात हो कि फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे।

अभिनेत्री दीपिका से पूछे जाने पर कि 'गोलियों की रासलीला राम-लीला', 'बाजीराव मस्तानी' के बाद फिर से पति के साथ पर्दा साझा करना कैसा लग रहा है, इस पर उन्होंने से कहा, "यह काफी अच्छा रहा। हमने पहले जिस तरह की फिल्में की हैं, उसके हिसाब से यह एक ताजगी भरे बदलाव की तरह है। इसमें बिल्कुल अलग सेटिंग, युग, किरदार, परिधान और डायलॉग हैं। इस क्षमता में उनके साथ काम करना काफी ताजगी भरा है।"

कार्तिक आर्यन को खरीदनी है बाइक, लेकिन मां ने कर दिया इनकार

अभिनेत्री ने आगे कहा, "हम दोनों चकित थे। हमें यह याद करना पड़ा था कि हमने पहले भी एक दूसरे के साथ काम किया है, हालांकि हमने पहले जो किया है उससे यह बहुत अलग है और और भी कंटेपररी फिल्मों में एक दूसरे के साथ काम करने को लेकर आशांवित हैं।"

हाथी मेरे साथी' में अपने ट्रांसफॉर्मेशन पर बोले राणा दग्गुबाती- 'जंगलों में बिताना पड़ा था समय'

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X