1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. चैट को लेकर दीपिका पादुकोण का कबूलनामा, लेकिन ड्रग्स के सवाल पर हुईं खामोश

चैट को लेकर दीपिका पादुकोण का कबूलनामा, लेकिन ड्रग्स के सवाल पर हुईं खामोश

एनसीबी फिलहाल दीपिका पादुकोण और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 26, 2020 17:54 IST
deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण

मुंबई: ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के एनसीबी कार्यालय पहुंचने के बाद अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान भी शनिवार को यहां पूछताछ के लिए पहुंचीं। श्रद्धा पूर्वाह्न करीब 11.45 बजे बालार्ड पियर इलाके में एनसीबी ऑफिस पहुंची, जबकि सारा 12.15 बजे एजेंसी के ऑफिस पहुंचीं। एनसीबी की पूछताछ के दौरान तीनों ही अभिनेत्रियों ने ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर दिया है।

दीपिका पादुकोण ने पूछताछ के दौरान चैट की बात मानी, लेकिन ड्रग्स के सवाल पर वो खामोश रहीं। वहीं, दीपिका की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी दूसरे दिन भी जांच में शामिल होने कोलाबा क्षेत्र के एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंची। फिलहाल दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ हो रही है। 

दीपिका पादुकोण से NCB की पूछताछ हुई खत्म, करिश्मा के सामने बैठाकर पूछे गए सवाल

एनसीबी के सूत्रों के अनुसार, एनसीबी श्रद्धा से पूछेगा कि उन्होंने सीबीडी ऑयल किससे खरीदा और उनकी कथित चैट में 'एसएलबी' कौन था। साथ ही 'छिछोरे' में सुशांत के साथ काम करने वाली श्रद्धा से यह भी पूछा जा सकता है कि क्या वे किसी ऐसी पार्टी में शामिल हुईं, जहां ड्रग्स ऑफर की गईं हों। या वे कभी पवना रिसॉर्ट में गईं थीं जहां सुशांत ने कथित तौर पार्टियों की मेजबानी की थी।

वहीं अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा से ड्रग्स का सेवन करने और खरीदने के बारे में पूछताछ की जाएगी।

एक टेलीविजन साक्षात्कार के दौरान सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने दावा किया था कि दिवंगत अभिनेता ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान मारिजुआना लेना शुरू किया था।

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: जानिए NCB दीपिका पादुकोण से कौन-कौन से सवाल पूछ रही है

बैडमिंटन आइकन प्रकाश पादुकोण की बेटी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पूछा जाएगा कि उन्होंने अक्टूबर 2017 में करिश्मा को कोको क्लब में ड्रग्स लाने के लिए क्यों कहा था और वह कितने समय से ड्रग्स का सेवन कर रही हैं। एनसीबी उनसे यह भी पूछेगा कि क्या उन्होंने ये ड्रग्स अपने लिए खरीदे या दूसरों के लिए। साथ ही इसका पेमेंट कैसे किया।

बता दें कि रिया के बाद ये तीनों अभिनेत्रियां एनसीबी के रडार पर हैं, जो पिछले लगभग दो महीनों से बॉलीवुड में कथित ड्रग्स कनेक्शन को उजागर करने के लिए जांच कर रही है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X