Friday, March 29, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण ने शेयर की फिल्म 'छपाक' की एक झलक, 10 दिसंबर को होगा ट्रेलर रिलीज़

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर 10 दिसंबर को रिलीज़ होगा। यह फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की ऊपर बनी हुई हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 09, 2019 14:56 IST
chaapaak trailer relase- India TV Hindi
chaapaak trailer relase

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर 10 दिसंबर को रिलीज़ होगा। यह फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की ऊपर बनी हुई हैं। इस फिल्म की एक छलक डायरेक्टर मेघना गुलजार और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इसके साथ ही बताया है कि इस फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज़ होगा।इस छलक की बात करें तो इसमें सिर्फ एसिड की हलचल को दिखाया गया है।

Star Screen Awards 2019: रणवीर, आलिया, आयुष्मान खुराना सहित इन सेलिब्रेटीज से झटके अवॉर्ड्स, देखें पूरी विनर लिस्ट

इस वीडियो के अलावा दीपिका ने 2 और तस्वीरें शेयर की है। जो पूरी तरह से ब्लैक है। इसके साथ ही दीपिका ने लिखा, ' एक पल यह सब कुछ ले गया है ... कल ट्रेलर रिलीज़ हो रहा है।समय निकाल कर जरूर देखें'।

छोटी बहन लता मंगेशकर के अस्पताल से घर वापस आ जाने पर दिलीप कुमार ने जाहिर की खुशी

इस फिल्म का एक पोस्टर पहले ही रिलीज़हो चुका है। जो दर्शकों को काफी पसंद आया था। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आ रही हैं। इसके अलावा विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे। 

यह फिल्म सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी।   

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement