1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. छोटी बहन लता मंगेशकर के अस्पताल से घर वापस आ जाने पर दिलीप कुमार ने जाहिर की खुशी

छोटी बहन लता मंगेशकर के अस्पताल से घर वापस आ जाने पर दिलीप कुमार ने जाहिर की खुशी

Read In English

लता मंगेशकर निमोनिया के इलाज के लिए 28 दिनों तक वहां भर्ती रहने के बाद वह घर वापस लौट आईं हैं। जिसके बाद उनके मुंहबोले भाई दिलीप कुमार ने खुशी जाहिर की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 09, 2019 18:31 IST
lata mangeshkar , dilip kumar- India TV
Image Source : LATA AND DEELIP lata mangeshkar and dilip kumar

मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल से रविवार को दिग्गज गायिका लता मंगेशकर को छुट्टी मिल गई। निमोनिया के इलाज के लिए 28 दिनों तक वहां भर्ती रहने के बाद वह घर वापस लौट आईं हैं। जिसके बाद उनके मुंहबोले भाई और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने ट्वीट करके उन्हे अपनी देशभला करने की सलाह दी। 

बॉलीवुड अभिनता दिलीप कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'खुशखबरी सुनकर बहुत खुशी हुई कि मेरी छोटी बहन लता बहुत बेहतर महसूस कर रही है और अभी अपने घर पर है। कृपया अपने आप की अच्छी तरह से देखभाल करें।'

 

आमिर खान ने बेटी इरा को डायरेक्शन में डेब्यू करने के लिए दी बधाई, लिखा इमोशनल पोस्ट

वहीं, सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर की एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल की उन नर्स के साथ नज़र आ रही हैं, जो ट्रीटमेंट के दौरान उनकी देख-रेख कर रही थीं।

आपको बता दें कि स्वर की कोकिला ने हॉस्पिटल से वापस लौटते ही अपनी सेहत के बारे में बताते हुए सभी का शुक्रिया करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने अपने स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "नमस्कार, पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थी। मुझे निमोनिया हुआ था। डॉक्टरों ने कहा कि मुझे अस्पताल में रहकर इलाज कराना चाहिए और पूर्ण रूप से स्वस्थ होने के बाद घर वापस लौटना चाहिए। माई और बाबा के आशीर्वाद से आज मैं घर वापस लौट आई हूं।

उन्होंने डॉक्टरों और अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया।

लता मंगेशकर ने लिखा, "मेरे सभी शुभचिंतकों का हृदय से आभार। आपकी प्रार्थनाएं और शुभकामनाओं ने काम किया और मैं इसके लिए आप सभी का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं। ब्रीच कैंडी के मेरे सभी डॉक्टर मेरे लिए देवदूत के समान रहे, मैं उनका भी शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। नर्सिग स्टाफ असाधारण रहा है। आपका अंतहीन प्यार और आशीर्वाद अनमोल है। फिर से धन्यवाद।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13