1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. करतारपुर कॉरिडोर खुलने से उत्साहित धर्मेंद्र ने शेयर की पगड़ी वाली तस्वीर, मांगी ये दुआ

करतारपुर कॉरिडोर खुलने से उत्साहित धर्मेंद्र ने शेयर की पगड़ी वाली तस्वीर, मांगी ये दुआ

धर्मेंद्र ने अपनी एक पुरानी फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो सिर पर पगड़ी और लंबी दाढ़ी में सरदार के लुक में नज़र आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 09, 2019 15:57 IST
Dharmendra- India TV Hindi
Image Source : TWITTER धर्मेंद्र ने ट्विटर पर ये तस्वीर शेयर की

श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के मौके पर भारत-पाकिस्तान के बीच दरार बनी दीवार को शनिवार (9 नवंबर) को तोड़ दिया गया और करतारपुर साहिब कॉरिडोर को खोल दिया गया। इस खास मौके पर हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया के ज़रिए भारत-पाक के बीच खुशियों और शांति की दुआ की है। 

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर लिखा, 'गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के खास मौके पर मैं भारत और पाकिस्तान के बीच दोस्ती, खुशियों, शांति और 

सामंजस्य के लिए प्रार्थना करता हूं।' 

अयोध्या फैसला: अनुपम खेर, कंगना रनौत, हुमा कुरैशी सहित कई सेलिब्रिटीज की जनता से गुजारिश

इसके कैप्शन के साथ धर्मेंद्र ने अपनी एक पुरानी फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो सिर पर पगड़ी और लंबी दाढ़ी में सरदार के लुक में नज़र आ रहे हैं। 

बता दें कि इंटीग्रेटेड चेकपोस्ट और करतारपुर साहिब कॉरिडोर के खुलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान की पीएम इमरान खान का शुक्रिया अदा किया और कहा कि ये हम सभी के लिए दोहरी खुशी है।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment