Friday, April 26, 2024
Advertisement

दीया मिर्जा ने रचाई दूसरी शादी, जानिए कौन हैं उनके पति वैभव रेखी?

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने दूसरी बार शादी कर ली है। एक्ट्रेस ने अपने दोस्त और बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की है। जानिए, दीया के हस्बैंड के बारे में कुछ बातें।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 15, 2021 20:37 IST
dia mirza weds vaibhav rekhi- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH पति वैभव रेखी के साथ दीया मिर्जा

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीया मिर्जा सोमवार को शादी के बंधन में बंध गईं। एक्ट्रेस की ये दूसरी शादी है। दीया मिर्जा ने अपने नए हमसफर के तौर पर वैभव रेखी को चुना है। दोनों लंबे समय तक एक दूसरे के अच्छे दोस्त रहे हैं। अब ये दोस्ती प्यार के खूबसूरत रिश्ते से जुड़ गई है। दीया ने बांद्रा स्थित बिल्डिंग 'बेलएयर' के गार्डन में वैभव के साथ सात फेरे लिए।

dia mirza weds vaibhav rekhi

Image Source : YOGEN SHAH
 दीया मिर्जा के साथ पति वैभव रेखी   

दीया मिर्जा की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, लाल जोड़े में बेहद प्यारी लगी एक्ट्रेस

बता दें कि दीया मिर्जा की पहली शादी 18 अक्टूबर 2014 को हुई थी। उनके पहले पति का नाम साहिल संघा है जो पेशे से बिजनेसमैन हैं। ये शादी दिल्ली के छतरपुर में आर्य समाज के रीति-रिवाजों से हुई थी। लेकिन, दीया की ये शादी सिर्फ पांच साल ही चली और साल 2019 में एक्ट्रेस साहिल से अलग हो गईं। इस बाता की जानकारी दीया ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी थी। 

कौन हैं दीया के पति वैभव रेखी? 

दीया के पति वैभव रेखी मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं। वो एक फाइनेंशियल इन्वेस्टर भी हैं। हरि सिंह हायर सेकेंडरी स्कूल से अपनी प्राइमरी एजुकेशन कंप्लीट करने के बाद वैभव ने बिजनेस मैनेजमेंट किया। वैभव रेखी तलाकशुदा हैं। उनकी पहली शादी जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी से हुई थी और इस शादी से उन्हें एक बेटी भी है। वैभव रेखी ने आपसी मनमुटाव के चलते अपनी पहली पत्नी से तलाक लिया था और अब वो अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर चुके हैं। 

दीया मिर्जा की प्री-वेडिंग पार्टी की तस्वीरें आईं सामने, बेहद प्रिटी लग रही हैं एक्ट्रेस

आखिरी बार फिल्म थप्पड़ में नजर आई थीं दीया 

2004 में दीया मिर्जा ने विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'परिणिता' में काम किया था। इसके बाद 2006 में उन्होनें एक बार फिर विधु विनोद चोपड़ा की संजय दत्त के साथ 'लगे रहो मुन्ना भाई' फिल्म में काम किया। एक्ट्रेस को आखिरी बार अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ में देखा गया था। इसके साथ ही दीया ने जी पर आई वेबसीरीज काफिर में अहम रोल किया था। इस सीरीज में दीया की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी।

पढ़ें बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरें- 

शादी की खबरों के बीच दीया मिर्जा ने हाथों में रचाई मेहंदी, कह दी अपने दिल की बात

आलिया भट्ट, शाहरुख खान प्रोडक्शन की फ़िल्म 'डार्लिंग्स' में आएंगी नजर

Valimai: बोनी कपूर ने अजित कुमार की फिल्म का पहला लुक जल्द जारी करने की घोषणा की

         

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement