Friday, March 29, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट, शाहरुख खान प्रोडक्शन की फ़िल्म 'डार्लिंग्स' में आएंगी नजर

शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने पहली बार गौरी शिंदे की डियर जिंदगी में साथ काम किया था, जिसे काफी पसंद किया गया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 15, 2021 15:54 IST
आलिया भट्ट, शाहरुख खान, alia bhatt, shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : PR आलिया भट्ट, शाहरुख खान

मुंबई: 'डिअर ज़िन्दगी' के बाद, शाहरुख़ खान और आलिया भट्ट एक बार फिर 'डार्लिंग्स' फिल्म के साथ एक मजेदार माँ-बेटी की कहानी बताने के लिए एक साथ आ गए हैं लेकिन इस बार शारुख खान फिल्म में एक्टिंग करते नहीं दिखेंगे बल्कि वो फिल्म के प्रोड्यूसर पदभार संभाल रहे हैं। शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने पहली बार गौरी शिंदे की डियर जिंदगी में साथ काम किया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। अब, शाहरुख खान बतौर निर्माता, इस बार एक विचित्र माँ बेटी की कहानी, डार्लिंग्स से जुड़ने जा रहे हैं जिसमें आलिया भट्ट लीड रोल में होंगी। 

Bigg Boss 14 14 Feb: देवोलीना हुईं घर से बेघर, दिशा ने सबके सामने राहुल वैद्य से शादी के लिए कहा 'हां'

डार्लिंग्स के साथ जसमीत के रेने बतौर निर्देशक डेब्यू कर रही हैं, जिन्होंने कई फिल्मों पर एसोसिएट डायरेक्टर और चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है और पहले फोर्स 2, फन्नी खान व पति पत्नि और वो जैसी फिल्में लिखी हैं। फिल्म में आलिया की मुख्य भूमिका के साथ-साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू जैसे कलाकार हैं। कहा जाता है कि यह एक प्यारी मां - बेटी की जोड़ी, जो आलिया और शेफाली द्वारा निभाई गई है, के बारे में एक विचित्र कहानी है, जो ज़िंदगी में पागलपन से भरपूर परिस्थितियों से गुजरती हैं। 

करणवीर बोहरा दूसरी बार बने पिता, वीडियो में दिखाई बेटी की झलक, कहा- मेरी तीन देवियां... 

इस सप्ताह फिल्म की आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है और स्रोत के अनुसार, डार्लिंग्स की शूटिंग 2021 के पहले तिमाही में शुरू की जाएगी। "बल्कि फिल्म को इस साल ही रिलीज करनी की तैयारी है। प्री-प्रोडक्शन का काम जोरों पर चल रहा है और टीम मुंबई में बहुत जल्द शूटिंग शुरू करने की तैयारी में है।" 

डार्लिंग्स के अलावा, शाहरुख खान प्रोडक्शन की टीम प्रोडक्शन फ्रंट पर कई फिल्मों पर काम कर रही है, जिसमें बॉबी देओल, विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा अभिनीत लव हॉस्टल जो फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है और अभिषेक बच्चन के साथ बॉब बिस्वास पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में हैं।  मूवी समर 2021 ओपनिंग के लिए तैयार है। कई अन्य विषय हैं जो हरि झंडी के कगार पर है, जिनमें शाहरुख खान का अगला अभिनय कार्यकाल शामिल है, जिसकी शूटिंग वायआरएफ प्रोडक्शन की पठान के बाद शुरू होने की उम्मीद है। 

शाहरुख खान वर्तमान में पठान के लिए शूटिंग कर रहे हैं, जो एक एजेंट के रूप में दीपिका पादुकोण के साथ नज़र आएंगे। दूसरी ओर जॉन अब्राहम पठान में एक विलन का किरदार निभा रहे हैं। सुपरस्टार के लिए पठान का अनुसरण राजकुमार हिरानी की आगामी सोशल कॉमेडी होने की उम्मीद है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement