1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'दिल बेचारा' को-स्टार शाश्वत चटर्जी ने एक्टर को याद कर लिखा पोस्ट, कहा- सुशांत तुम मेरे दिल में हो

'दिल बेचारा' को-स्टार शाश्वत चटर्जी ने एक्टर को याद कर लिखा पोस्ट, कहा- सुशांत तुम मेरे दिल में हो

बंगाली फिल्मों के अभिनेता शाश्वत चटर्जी ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' में काम किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 28, 2020 23:50 IST
'दिल बेचारा' को-स्टार शाश्वत चटर्जी ने एक्टर याद कर लिखा पोस्ट, कहा- सुशांत तुम मेरे दिल में हो- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/SASWATAOFFICIAL 'दिल बेचारा' को-स्टार शाश्वत चटर्जी ने एक्टर याद कर लिखा पोस्ट, कहा- सुशांत तुम मेरे दिल में हो

बंगाली फिल्मों के अभिनेता शाश्वत चटर्जी ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' में काम किया है। शाश्वत ने अभिनेता को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक भावुक कर देने वाला नोट लिखा है।

शाश्वत अपने फेसबुक पेज पर लिखते हैं, "'दिल बेचारा' का हिस्सा बनने का अनुभव जबरदस्त रहा। एक यादगार सफर जो हमेशा मेरे साथ रहेगा। दर्शकों के प्यार के लिए मैं उनका आभारी हूं। मुझे मिस्टर बासु के रूप में पेश करने के लिए मुकेश छाबड़ा आपका धन्यवाद। मेरी रील बेटी किजी बासु (संजना संघी) के साथ कई खूबसूरत यादें बनाई हैं। मिसेज बासु (स्वस्तिका मुखर्जी) को विशेष धन्यवाद जिनके बिना मिस्टर बासु का किरदार अधूरा रह जाता। साहिद वैद, आपने काफी अच्छा काम किया है! आपको ढेर सारा प्यार, उम्मीद करता हूं कि हम दोबारा साथ काम करें।

सुशांत..तुम मेरे दिल में हो। तुम मेरे लिए परिवार की तरह हो। तुम्हारी हंसी, तुम्हारा गले मिलना हमेशा मेरे साथ रहेंगी। 'दिल बेचारा' के पूरी टीम को शुक्रिया।"

सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में दर्ज कराई FIR 

शाश्वत से पहले दिल बेचारा के को-स्टार  साहिल वैद ने शूटिंग के दिनों को याद किया। उन्होंने सुशांत के बारे में बता करते हुए बताया,  "यह एक विशेष स्मृति है जो हमेशा मेरे लिए बहुत खास रहेगी। सुशांत अक्सर मेरे बालों को बिगाड़ देते थे। मैं कई सारे हेयर प्रोडक्ट लगाकर बाल सेट करके शॉट देने सेट पर आता था और वो मेरे बाल बिखेर देते थे। इससे मैं कई बार चिढ़ जाता था लेकिन अब वो मेरे पसंदीदा क्षणों में से एक बन गए हैं। कई बार तो उनका मेरे बाल खराब करना कैमरे में भी कैद हो जाता था।"

साहिल ने यह भी साझा किया कि कैसे सुशांत ने जेपी का किरदार निभाने में उनकी मदद की, क्योंकि वह भी दिवंगत अभिनेता की तरह बिहार से था।साहिल ने आगे कहा, "सुशांत पटना से थे और भोजपुरी बोली में पारंगत थे। इसीलिए वे जेपी की भूमिका को समझने में मेरी बहुत मदद करते थे। वहीं उन्होंने तमिल लड़के का रोल निभाया है और मैं मूल रूप से तमिलनाडु का हूं तो मैं उनके लिए लाइनें पढ़ता था। काश वो हमारे साथ होते और इस फिल्म को मिल रहे प्यार को देख पाते।"

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर रिया का आखिरी पोस्ट, जानिए क्या लिखा था 

इनपुट आईएएनएस

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X