Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Dilip Kumar Health Update: दिलीप कुमार की तबीयत ठीक, रिपोर्ट आने के बाद डिस्चार्ज का होगा फैसला

सायरा बानो ने दिलीप कुमार के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट आने के बाद ही डिस्चार्ज को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 07, 2021 12:25 IST
Dilip Kumar Health Update saira banu says Dilip sahab is stable some more tests have been done - India TV Hindi
Image Source : TWITTER : @DILIPKUMAR Dilip Kumar Health Update: दिलीप साहब की तबीयत ठीक, बीच-बीच में दिया जा रहा है ऑक्सीजन  

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की सेहत को लेकर नया अपडेट सामने आया है। सायरा बानो के मुताबिक, अभी दिलीप साहब की तबीयत थोड़ी ठीक है। कुछ और टेस्ट करवाए गए हैं। अभी के लिए उनकी तबीयत स्टेबल है। बीच-बीच में ऑक्सीजन दिया जा रहा है। मगर अभी उनकी तबीयत ठीक है। 

सायरा बानो ने दिलीप कुमार के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट आने के बाद ही डिस्चार्ज को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा।

वेंटिलेटर पर नहीं हैं दिलीप कुमार

दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट पर भी अपडेट दिया गया है। इसमें लिखा है- "सुबह 11:45 बजे अपडेट करें। दिलीप साहब ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं- वेंटिलेटर पर नहीं। वह स्थिर है। pleural  aspiration परफॉर्म करने के लिए कुछ टेस्ट रिजल्ट का इंतजार है। डॉक्टर जलील पारकर, चेस्ट स्पेशलिस्ट उनका ट्रीटमेंट कर रहे हैं।"

आयुष्मान खुराना ने दिलीप कुमार के लिए मांगी दुआ, शेयर की उनकी लिखी हुई पंक्तियां

दिलीप कुमार के भर्ती होने के बाद सायरा बानो का ट्वीट

बता दें कि सांस लेने में दिक्कत होने पर दिलीप कुमार को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एडमिट कराए जाने के कुछ घंटे बाद ही सायरा बानो ने अभिनेता के ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी थी कि दिलीप साहब को नॉन-कोविड पीडी हिंदुजा अस्पताल खार में नियमित जांच के लिए भर्ती कराया गया है। उन्हें सांस लेने में दिक्कत महसूस हो रही थी। डॉक्टर नितिन गोखले की टीम उनकी देखरेख कर रही है। साहब को अपनी प्रार्थना में रखिए और सुरक्षित रहिए। 

वॉट्सएप फॉरवर्ड पर भरोसा ना करें: सायरा बानो 

सायरा बानो ने अगला ट्वीट किया, 'साहब की हालत स्थिर है। आप सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। डॉक्टरों के मुताबिक अगले दो-तीन दिन में वह घर लौट आएंगे। ईंशा अल्लाह।' इसके साथ ही प्रशंसकों और समर्थकों से अपील की गई है वे कयासों से दूर रहें। ट्वीट में कहा गया, 'व्हाट्सएप पर चल रहे संदेशों पर विश्वास नहीं करें।'

दिलीप कुमार ने 1944 में ‘‘ज्वार भाटा’’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी और वह पांच दशकों के अपने करियर में ‘‘कोहिनूर’’, ‘‘मुगल-ए-आजम’’, ‘‘देवदास’’, ‘‘नया दौर’’, ‘‘राम और श्याम’’ समेत कई हिट फिल्मों में नजर आए। पर्दे पर उन्हें पिछली बार 1998 में ‘‘किला’’ फिल्म में देखा गया था।  

(रिपोर्ट: अतुल सिंह)  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement