1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Dilip Kumar Health Update: दिलीप कुमार को आज अस्पताल से मिल सकती है छुट्टी

Dilip Kumar Health Update: दिलीप कुमार को आज अस्पताल से मिल सकती है छुट्टी

दिलीप कुमार को बीते गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी दी जानी थी, लेकिन उनको एक दिन अस्पताल में ही आराम करने देने का फैसला लिया गया है।

PTI PTI
Updated on: June 11, 2021 11:00 IST
dilip kumar health update veteran actor discharge from hospital saira banu latest news- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: DILIP KUMAR Dilip Kumar Health Update: दिलीप कुमार को आज अस्पताल से मिल सकती है छुट्टी 

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत स्थिर है और बृहस्पतिवार को वह अस्पताल में ही रहेंगे। अभिनेता के पारिवारिक मित्र ने यह जानकारी दी। कुमार को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

कुमार (98) को रविवार को खार उपनगर में स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जो गैर कोविड-19 केन्द्र है। उन्हें गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी दी जानी थी लेकिन उनके पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने कहा कि कुमार को एक दिन अस्पताल में ही आराम करने देने का फैसला लिया गया है। जांच से पता लगा था कि उनके फेफड़ों के बाहर तरल पदार्थ एकत्र हो गया था। बुधवार को उस तरल पदार्थ बाहर निकाला गया। 

Dilip Kumar Health Update: दिलीप कुमार की तबीयत ठीक, गुरुवार को हो सकते हैं डिस्चार्ज

फारूकी ने कहा, ''उनकी तबीयत ठीक है और वह अस्पताल में आराम कर रहे हैं। उन्हें आज छुट्टी देने का विकल्प रखा गया था, लेकिन परिवार और डॉक्टरों ने फैसला किया कि हमें उन्हें अस्पताल में एक और दिन आराम करने देना चाहिये। '' 

'मुगल-ए-आजम’, ‘देवदास’, ‘नया दौर’, ‘राम और श्याम’ जैसी बहुचर्चित फिल्मों में प्रमुख भूमिका निभाने वाले हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता को पिछले महीने नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिलीप कुमार आखिरी बार 1998 में प्रदर्शित फिल्म "किला" में नजर आए थे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X