Friday, May 03, 2024
Advertisement

फैशन ब्रैंड का चेहरा बने दिलजीत दोसांझ

"फैशन किसी भी व्यक्ति का अपना स्टाइल स्टेटमेंट होता है। आपके द्वारा पहने जाने वाले कपड़े आपके व्यक्तित्व का विस्तार होते हैं।''- दिलजीत

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 21, 2018 12:59 IST
दिलजीत दोसांझ- India TV Hindi
दिलजीत दोसांझ

नई दिल्ली: अभिनेता दिलजीत दोसांझ को फ्यूचर समूह के एक खुदरा फैशन प्रारूप एफबीबी के मेन्सवीयर के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में अनुबंधित किया गया है। एक बयान में आईएएनएस को बताया गया कि वह कैजुअल, स्पोर्ट्स, एथनिक, फॉर्मल और पार्टी कलेक्शन सभी प्रकार के मेन्सवीयर रेंज का प्रचार करेंगे।

दिलजीत ने कहा, "फैशन किसी भी व्यक्ति का अपना स्टाइल स्ेटटमेंट होता है। आपके द्वारा पहने जाने वाले कपड़े आपके व्यक्तित्व का विस्तार होते हैं। एफबीबी के साथ जुड़ाव के जरिए मैं विभिन्न स्टाइल सामने लाऊंगा और उम्मीद करता हूं कि मेरे प्रशंसक ऐसे फैशन की तलाश करने की कोशिश करेंगे, जो उनके व्यक्त्वि को परिभाषित करता हो।"

इस मौके पर एफबीबी के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर राजेश सेठ ने कहा कि दिलजीत आज के युवाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं और एफबीबी के लक्षित दर्शकों से सहजता से जुड़ते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement