1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' को कई देशों में फिर से किया गया रिलीज

शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' को कई देशों में फिर से किया गया रिलीज

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म 20 अक्टूबर 1995 में रिलीज की गई थी, जिसमें शाहरुख और काजोल के अलावा कई स्टार्स नज़र आए।

IANS IANS
Published on: October 21, 2020 22:18 IST
Dilwale Dulhania Le Jayenge turns 25 - India TV Hindi
Image Source : TWITTER दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म कई देशों में हुई रिलीज

मुंबई: शाहरुख खान और काजोल स्टारर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' (डीडीएलजे) की 25वीं वर्षगांठ पर फिल्म को देश से बाहर फिर से रिलीज किया गया है। फिल्म को जर्मनी, यूएई, सऊदी अरब, कतर, अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा, मॉरीशस, दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, फिजी, नॉर्वे, स्वीडन, स्पेन, स्विट्जरलैंड, एस्टोनिया और फिनलैंड में फिर से रिलीज किया जा रहा है।

अंतर्राष्ट्रीय डिस्ट्रीब्यूसन के एसोसिएट उपाध्यक्ष नेल्सन डिसूजा ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, "फिल्म की 25 वीं वर्षगांठ पर हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम 'डीडीएलजे' को फिर से रिलीज कर रहे हैं ताकि दर्शक इसका फिर से आनंद उठा सकें। दुनिया को एक बार फिर बड़े पर्दे पर फिल्म देखने का मौका मिलेगा।"

#LAPHAO: KKR फैंस एंथम में दिखा शाहरुख खान का जबरदस्त लुक, देखिए वीडियो

गौरतलब है कि आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म 20 अक्टूबर 1995 में रिलीज की गई थी, जिसमें शाहरुख और काजोल के अलावा मंदिरा बेदी, अनुपम खेर, अमरीश पुरी, फरीदा जलाल, परमीत सेठी जैसे कई सितारे नजर आए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment