1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. #LAPHAO: KKR फैंस एंथम में दिखा शाहरुख खान का जबरदस्त लुक, देखिए वीडियो

#LAPHAO: KKR फैंस एंथम में दिखा शाहरुख खान का जबरदस्त लुक, देखिए वीडियो

 यह एंथम केकेआर के प्लेयर्स और शाहरुख खान के साथ केकेआर के फैंस पर भी फिल्माया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 21, 2020 11:17 IST
kr, shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : @IAMSRK  KKR फैंस एंथम में दिखा शाहरुख खान का जबरदस्त लुक

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक भी हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर केकेआर का फैन एंथम लॉन्च किया है। यह एंथम केकेआर के प्लेयर्स और शाहरुख खान के साथ केकेआर के फैंस पर भी फिल्माया गया है।

इस आईपीएल में सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का पालन हो रहा है, ऐसे में टीम को प्रशंसकों का वो उत्साह नहीं मिल पा रहा है जो उन्हें तब मिलता था जब फैंस मैदान में उन्हें चियर करने के लिए मौजूद रहते थे। ऐसे में फैन एंथन जरूर टीम को प्रेरणा और प्यार देगा। एंथम का नाम बंगाली का आकर्षक फ्रेज़ 'LAPHAO' है जिसका अर्थ खुशी से उछलना है। 

केकेआर फैन एंथम की घोषणा आज की गई है, केकेआर खिलाड़ियों के बीच एक मजेदार आभासी चैट के दौरान और शाहरुख खान सहित प्रशंसकों की उपस्थिति में यह एंथम स्वयं प्रशंसकों द्वारा सोशल मीडिया पर लॉन्च किया गया है। केकेआर के हर्षोल्लास और उनका साथ देने के लिए हजारों केकेआर प्रशंसक इस वर्चुअल इवेंट में शरीक हुए थे।

 फैन एंथम पर टिप्पणी करते हुए, शाहरुख खान कहते हैं, “मैं हमारे सभी मैच में शामिल हो रहा हूं और मैं वास्तव में हमारे तूफ़ानी प्रशंसकों की ऊर्जा को बहुत मिस कर रहा हूं! चूंकि हमें इस साल एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का थोड़ा दूर से इज़हार करना है, इसलिए हमने एक ऐसा फैन एंथम बनाया, जो हमारे सभी फैन्स की भावनाओं को पूरी तरह से दर्शाता है और आज इसे फैंस द्वारा लॉन्च किया गया है। आज टीम के साथ बातचीत करने में बहुत मज़ा आया और हमें अपने प्रशंसकों को गर्व महसूस कराते रहने की उम्मीद करता हूँ।"

 

केकेआर के कप्तान, इयोन मॉर्गन ने फैन एंथम के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा,“केकेआर के कई प्रशंसकों द्वारा इस वर्चुअल इवेंट का हिस्सा बनते देखना और फैन एंथम लॉन्च करते देखना दिल छू लेने वाले था। प्रशंसकों की खमी बहुत खल रही है और उनका समर्थन लाजवाब है। केकेआर फैन एंथम हमारे प्रशंसकों की भावनाओं को कैप्चर करते हुए उन्हें सम्मानित करने का हमारा तरीका है। हम देश भर के प्रशंसकों के प्रति अपने प्यार को एक विशेष तरीके से व्यक्त करना चाहते हैं और यह एंथम उनके प्रति समर्पित है, केकेआर टीम के लिए वे वास्तव में "तू फैन नहीं तूफ़ान है"।

 

इसके अलावा बहुत सारे फैंस को मौका मिला है कि वो शाहरुख खान की साइन वाली केकेआर की जर्सी खरीद सकते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment