1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दिशा पाटनी ने पशु क्रूरता रोकने के लिए किया ट्वीट, लेकिन हो गई ट्रोलर्स की शिकार

दिशा पाटनी ने पशु क्रूरता रोकने के लिए किया ट्वीट, लेकिन हो गई ट्रोलर्स की शिकार

न्यजीवों के संरक्षण को लेकर बॉलीवुड स्टार्स आगे रहते हैं। इतना ही नहीं वह अपने सोशल अकाउंट और नेशनल लेवल में लोगों को जानवरों को बचाने की अपील करते नज़र आते रहतें है। इसी बीच अभिनेत्री दिशा पटानी भी सामने आईं हैं। उन्होंने ट्विटर अकाउंट में एक पोस्ट शेयर करके पशुओं को बचाने की अपील की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 22, 2019 21:07 IST
Disha patani- India TV Hindi
Disha patani

नई दिल्ली: वन्यजीवों के संरक्षण को लेकर बॉलीवुड स्टार्स आगे रहते हैं। इतना ही नहीं वह अपने सोशल अकाउंट और नेशनल लेवल में लोगों को जानवरों को बचाने की अपील करते नज़र आते रहतें है। इसी बीच अभिनेत्री दिशा पटानी भी सामने आईं हैं। उन्होंने ट्विटर अकाउंट में एक पोस्ट शेयर करके पशुओं को बचाने की अपील की है।

दिशा की पोस्‍ट की हुई इस तस्‍वीर में बाइक सवार मुर्गों को बांधकर लेकर जा रहा है। इसपर उन्‍होंने तस्‍वीर के साथ #Stop Animal Cruelty ट्वीट किया है।

लेकिन दिशा को यह पोस्ट शेयर करना थोड़ा महंगा पड़ गया, क्योंकि इस पोस्ट के कारण वह ट्रोल हो गई। हर कोई यहीं कह रहा है कि अगर आप चिकन खाती है तो फिर दूसरों से कैसे उम्मीद कर सकती है।

कई फैंस ने तो स्क्रीन शॉट्स लगाए है। जिनमे यह दिखाया गया कि दिशा सीफूड्स के अलावा चिकन, एग वर्कआउट के बाद खाती है।

आपको बता दें कि बॉलिवुड में अमिताभ बच्‍चन, अनुष्‍का शर्मा, फरहान अख्‍तर, जॉन अब्राहम, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, शाहिद कपूर, सोनम कपूर, आयशा टाकिया आजमी, शिल्‍पा शेट्टी, लारा दत्‍ता, दिया मिर्जा और अदा शर्मा वन्‍यजीवों के हक के लिए कैंपेन कर चुकी हैं। 

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी का जश्न अभी नहीं हुआ खत्म, कॉमेडियन के घर इन सिंगर्स ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू

टीवी कपल शीना बजाज-रोहित पुरोहित की शादी की हुई रस्में शुरु, सामने आईं मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें

सिलिकॉन का इस्तेमाल कर नवाज़ुद्दीन को बना दिया बाल ठाकरे, इस प्रोस्थेटिक आर्टिस्ट का था हाथ

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X