1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दिव्यांका त्रिपाठी ने गोद में लेकर मगरमच्छ को सुनाई लोरी, जानें फिर क्या हुआ

दिव्यांका त्रिपाठी ने गोद में लेकर मगरमच्छ को सुनाई लोरी, जानें फिर क्या हुआ

टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों केपटाउन में स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में हिस्सा ले रही हैं, हाल ही में शो से जुड़े हुए एक प्रोमो को रिलीज किया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 20, 2021 17:48 IST
divyanka tripathi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/COLORSTV दिव्यांका त्रिपाठी में गोद में लेकर मगरमच्छ को सुनाई लोरी,

खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 जुलाई में कलर्स टीवी पर प्रीमियर के लिए तैयार है। स्टंट बेस्ड रियलिटी शो के नए प्रोमो में दिव्यांका त्रिपाठी मगरमच्छ को लोरी सुनाती हुई नजर आ रही हैं. प्रोमो में, वह मगरमच्छ का सिर थपथपाती है और फिल्म सदमा से 'सुरमयी अंखियों में' गाती हैं।

दिव्यांका बहुरानी बनी मगर रानी

दिव्यांका त्रिपाठी 'खतरों के खिलाड़ी 11' में कुछ साहसी स्टंट करती नजर आएंगी। इससे पहले कि आप यह देखें, कलर्स टीवी ने दर्शकों के लिए एक झलक साझा की। उन्होंने दिव्यांका और होस्ट रोहित शेट्टी फीचर करने वाला नया प्रोमो साझा किया। वीडियो के कैप्शन में लिखा, "अगर और मगर के बीच, डर और हिम्मत का अंतिम प्रदर्शन लेकर आरा है खतरों के खिलाड़ी 11, कलर्स पर जल्द ही।"

प्रोमो में रोहित कहते सुनाई दे रहे हैं, "हमारी बहुरानी दिव्यांका बनी मगर रानी।"

प्रोमो पर एक नजर: 

विवेक दहिया को मिस कर रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में पति विवेक दहिया के साथ तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस फिलहाल केप टाउन, साउथ अफ्रीका में हैं, जबकि विवेक मुंबई में हैं। ये कपल एक-दूसरे को मिस कर रहा है और अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए पोस्ट शेयर करता रहता है। तस्वीरों को साझा करते हुए, दिव्यांका ने बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध रोमांटिक गीत के बोल को उद्धृत किया, “आज फिर तुम पे प्यार आया है। बेहद और बेशुमार आया है!।” 

बता दें खतरों के खिलाड़ी 11 के माधुरी दीक्षित के डांस दीवाने 3 की जगह लेने की सबसे अधिक संभावना है। इस शो का कथित तौर पर इस साल जुलाई में कलर्स टीवी पर प्रीमियर होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X