1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नई फिल्म में किसान बनेंगे 'मिर्जापुर' के 'मुन्ना भैया', गणतंत्र दिवस पर शेयर किया First Look

नई फिल्म में किसान बनेंगे 'मिर्जापुर' के 'मुन्ना भैया', गणतंत्र दिवस पर शेयर किया First Look

'मिजार्पुर' के मुन्ना भैया के रूप में लोकप्रियता हासिल करने वाले दिव्येंदु शर्मा ने फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 26, 2021 13:41 IST
Divyenndu sharma new film mere desk ki dharti film- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: DIVYENNDU नई फिल्म में किसान बनेंगे 'मिर्जापुर' के 'मुन्ना भैया'

दिव्येंदु शर्मा 2011 में रिलीज हुई 'प्यार का पंचनामा' से मशहूर हुए, लेकिन वेब-सीरीज 'मिजार्पुर' के मुन्ना भैया के रूप में उन्होंने बड़ी उपलब्धि हासिल की। अब उन्होंने गणतंत्र दिवस 2021 के मौके पर अपनी अगली फिल्म 'मेरे देश की धरती' का ऐलान किया है, जो किसानों पर बनी है। ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

दिव्येंदु शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म की झलक पेश की है। साथ ही वीडियो भी शेयर किया है। अभिनेता ने लिखा- 'देश के किसानों को मिलेगी दिशा नई, फिर बदलेगी देश की हवा! मेरा देश बदल रहा है, आप भी शामिल हो जाइये इस सफर में हमारे साथ। हैप्पी रिपब्लिक डे। जय हिंद। जय जवान जय किसान।'

'मिर्जापुर' के 'मुन्ना भैया' ने खुद को लेकर किया खुलासा, कहा- मैं बहुत ज्यादा...

फिल्म में दिव्येंदु के अलाव अनुप्रिया गोएंका और अनंत विधात भी नज़र आएंगे। इसे फराज हैदर डायरेक्ट करेंगे, जबकि वैशाली सरवनकार प्रोड्यूस करेंगी। 

बता दें कि दिव्येंदु ने चश्मे बद्दूर, दिल्लीवाली जालिम गर्लफ्रेंड, टॉयलेट: एक प्रेम कथा और बत्ती गुल मीटर चालू जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। मिजार्पुर के अलावा वह वेब स्पेस में परमानेंट रूममेट में और जी 5 पर एक वेब-सीरीज 'बिच्छू का खेल' में नज़र आए हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment