Friday, April 19, 2024
Advertisement

100 करोड़ के क्लब में पहुंची 'छिछोरे', 'ड्रीमगर्ल' भी कर रही है अच्छी कमाई

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस नुसरत भरुचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' सिनेमाघरों में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने अपने रिलीज के 5 वें दिन ही 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 18, 2019 12:54 IST
आयुष्मान खुराना- India TV Hindi
आयुष्मान खुराना

Dream Girl Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस नुसरत भरुचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' सिनेमाघरों में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने अपने रिलीज के 5 वें दिन ही 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। लोगों को फिल्म की कॉमेडी काफी पसंद आ रही है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि फिल्म ने मंगलवार के दिन 5 से 6 करोड़ की कमाई की है और अब इसकी कुल कमाई 59.40 करोड़ के पास पहुंच गई है। फिल्म की कुल कलेक्शन को देखकर यह बात तो साफ हो गया है कि 30 करोड़ के लागत में बनी ड्रीम गर्ल पूरी तरह से पैसा वसूल फिल्म है और फिल्म सुपरहिट साबित हो चुकी है।

बता दें कि आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का कुल बजट करीब 30 करोड़ रुपये था। और अब फिल्म की कमाई देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म पूरी तरह से पैसा वसूल फिल्म है। अभी तक की कुल कलेक्शन देखते हुए यह साफ हो गया है कि इस हप्ते तक फिल्म आराम से बिना किसी रुकावट के 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्म को लोगों का प्यार मिल रहा है। साथ ही कॉमेडी ड्रामा होने के बावजूद फिल्म समीक्षकों से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। 'ड्रीम गर्ल' से पहले आयुष्मान खुराना 'बरेली की बर्फी', 'शुभ मंगल सावधान', 'अंधाधुन', 'बधाई हो' और 'आर्टिकल 15' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। कमाई के मामले में छिछोरे और ड्रीम गर्ल एक दूसरे को जोड़दार टक्कर चल रही है। रिपोर्ट के मुताबिक छिछोरे ने 4 से 5 करोड़ की कमाई कर चुकी है। और फिल्म की कुल कलेक्शन 103 करोड़ के पास पहुंच चुकी है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि फिल्म छिछोरे की कुल कमाई 102 करोड़ के पास पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें:

'लाइव कॉन्सर्ट' के बीच प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को Red Rose देते हुए किया Kiss, वीडियो हो रहा है वायरल

आलिया भट्ट की दोस्त आकांक्षा रंजन की बर्थडे पार्टी में पहुंचे रणबीर कपूर, तस्वीरें हो रही है वायरल

विक्रम भट्ट की फिल्म 'घोस्ट' का पोस्टर जारी, अक्टूबर में हो रही है रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement