1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ड्रग्स केस अपडेट: दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल, NCB के सामने कब कौन सी एक्ट्रेस होंगी पेश?

ड्रग्स केस अपडेट: दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल, NCB के सामने कब कौन सी एक्ट्रेस होंगी पेश?

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले की जांच में शामिल होने के लिए उन्हें समन जारी किया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 24, 2020 19:28 IST
दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल, deepika, sara, shraddha, rakul- India TV Hindi
Image Source : INSTA- RAKUL, SARA, SHRADDHA, DEEPIKA दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण शुक्रवार को एनसीबी के सामने पेश होंगी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले की जांच में शामिल होने के लिए उन्हें समन जारी किया था। एनसीबी के एक सूत्र ने कहा कि दीपिका की लीगल टीम ने जांच एजेंसी को सूचित किया है कि वह शनिवार को जांच में शामिल होंगी। बैडमिंटन आइकन प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की है। ड्रग मामले में जांच के दौरान अभिनेत्री की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ कथित चैट के सामने आने के बाद उन्हें समन जारी किया गया था।

दीपिका गुरुवार को गोवा से मुंबई के लिए रवाना होंगी। रणवीर दीपिका को लेने गोवा पहुंच गए हैं। अभिनेत्री गोवा में सिद्धार्थ चतुवेर्दी और अनन्या पांडेय के साथ एक आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं।

जांच एजेंसी दीपिका के अलावा उनकी मैनेजर करिश्मा से भी पूछताछ करेगी। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह को भी पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है। सारा अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं, सारा अली खान को परसों यानी कि 26 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होना है।

श्रद्धा कपूर दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी हैं। उन्हें भी परसों यानी कि 26 सितंबर को NCB के सामने पेश होना है।

रकुल को गुरुवार को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें कल समन नहीं मिला बल्कि आज मिला है, ऐसे में वो अब कल पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने हाजिर होंगी। अब एजेंसी शुक्रवार को ही उनसे भी पूछताछ करेगी। 

एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान एजेंसी द्वारा एक्सेस किए गए व्हाट्सएप चैट में इन अभिनेत्रियों के नाम सामने आने के बाद उन्हें समन भेजा गया।

सूत्र ने कहा कि इन हस्तियों से पूछताछ की जाएगी कि उन्होंने कैसे और किससे माध्यम से ड्रग्स की खरीद की और क्या उन्होंने व्यक्तिगत उपभोग के लिए ड्रग्स खरीदा या किसी और के लिए खरीदा था।

Video: सारा अली खान परिवार संग गोवा से पहुंची मुंबई, एयरपोर्ट पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

सूत्र ने आगे कहा कि मामले में क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के लिंक की जांच करते समय दीपिका की करिश्मा से चैट सामने आई। करिश्मा ने साल 2017 तक दीपिका का क्वान में अकाउंट संभाला था।

एनसीबी के एक अधिकारी के अनुसार, एजेंसी द्वारा दर्ज किए गए दो ड्रग्स मामलों में सारा और श्रद्धा का नाम सामने आया था।

अधिकारी ने कहा कि वर्तमान में एनसीबी दो अलग-अलग मामलों की जांच कर रहा है जो ड्रग्स कार्टेल से जुड़ा है और जो सपनों की नगरी में सक्रिय है। पहला मामला प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा रिया और उनके भाई शोविक के व्हाट्सएप चैट पर एक संक्षिप्त नोट भेजने के बाद एनसीबी के शीर्ष अधिकारियों के निर्देश पर दर्ज किया गया था।

एफआईआर संख्या 15 में एनसीबी ने दावा किया है, "अन्य लोगों के साथ रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट का विश्लेषण एनडीपीएस अधिनियम के तहत कवर किए गए पदार्थों के कब्जे, बिक्री, खरीद, खपत, परिवहन और उपयोग में साजिश के कोण को दर्शाता है।"

सुशांत सिंह राजपूत केस LIVE:  सारा अली खान परिवार संग गोवा में मना रही थीं छुट्टियां

दूसरे मामले में (एफआईआर नंबर 16) एनसीबी ने अब तक 19 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें रिया और शोविक शामिल हैं। वहीं गुरुवार को एनसीबी ने चार घंटे से अधिक समय तक फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा के बयान को रिकॉर्ड किया, जबकि सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी की पूछताछ अभी भी जारी है।

एनसीबी ने क्वान के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर, निर्माता मधु मंटेना वर्मा और सुशांत की टैलेंज मैनेजर जया साहा के बयान भी दर्ज किए हैं। सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment