Thursday, April 25, 2024
Advertisement

घटना के वक्त घर पर मौजूद था सुशांत का हाउस स्टाफ दीपेश सावंत, ED ने 10 घंटे तक की पूछताछ

दीपेश सावंत वो शख्स है, जो सुशांत के घर मे मौका-ए-वारदात के दिन और उसके पहले भी मौजूद था। इस कारण दीपेश सावंत इस पूरे जांच में सिद्धार्थ पीठानी और रिया चक्रवर्ती की तरह ही अहम कड़ी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 15, 2020 9:06 IST
ED questions Sushant singh rajput staff- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @M/SUSHANTHOLICS सुशांत मामले में ED भी जांच पड़ताल कर रही है

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच में जुटा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बीते शुक्रवार के दिन सुशांत के साथ काम करने वाले उनके पूर्व मैनेजर रजत मेवाती, पूर्व बॉडी गार्ड अजय दुबे और डोमेस्टिक स्टाफ दीपेश सावंत से 10 घंटे से ज्यादा समय तक गहन पूछताछ की है।

इन सब में दीपेश सावंत वो शख्स है, जो सुशांत के घर मे मौका-ए-वारदात के दिन और उसके पहले भी मौजूद था। इस कारण दीपेश सावंत इस पूरे जांच में सिद्धार्थ पीठानी और रिया चक्रवर्ती की तरह ही अहम कड़ी है।  दीपेश शुक्रवार दोपहर करीबन 1 बजे ईडी दफ्तर पहुंचा और रात पौने 12 बजे ईडी दफ्तर से घर के लिए निकला।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर चौंक गया था उनका बॉडीगार्ड, कही ये बात

सुशांत के खुदकुशी के दिन दीपेश एक्टर के बांद्रा के माउंट ब्लांक फ्लैट में मौजूद था। सुशांत के कमरा न खोलने, सुशांत के परिवार में उसके बहन मीतू को सिद्धार्थ पिठानी ने फोन करते और चाभी वाले को बुलाकर दरवाजा तोड़ सुशांत के कमरे में जाने। वहां सुशांत की डेड बॉडी को देखने इस सारे घटनाक्रम में दीपेश अहम जानकारी रखता है।

सुशांत और रिया के बीच के रिश्ते, सुशांत और रिया के परिवार के बीच साथ ही रिया के परिवार और सुशांत के परिवार के बीच के रिश्ते, इस बारे में भी दीपेश बहुत कुछ जानता है।

 बताया जाता है कि सुशांत की कथित बीमारी उनकी दवाईयां, उनके बिहेवियर इन सबके बारे में दीपेश बहुत कुछ जानता है। 

इन तमाम बातों और मुद्दों को लेकर दीपेश से ईडी ने 10 घंटो तक लंबी पूछताछ की है।  ईडी सूत्रों के मुताबिक दीपेश ने दी जानकारी को रिया, शौविक, सिद्धार्थ पिठानी व मीतू सिंह आदि के बयानों और दिए जानकारी से क्रॉस चेक किया जाएगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement