Friday, April 26, 2024
Advertisement

कोरोना से जंग में एकता कपूर ने पीएम केयर्स फंड में योगदान देने के लिए बढ़ाया हाथ

कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए बॉलीवुड प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने पीएम केयर फंड में योगदान दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 22, 2020 23:04 IST
Ekta Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/EKTA KAPOOR एकता कपूर

निर्माता एकता कपूर लगातार यह सुनिश्चित कर रही हैं कि वह कोविड-19 के प्रसार पर अंकुश लगाने के लिए लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की मदद में अपना योगदान दे सकें। इस बार वह अनूठी पहल 'फैन का फैन' के साथ बड़े पैमाने पर फैनबेस जुटा रही हैं, जिसे टीवी इंडस्ट्री अक्सर एन्जॉय करती है। यह पहल प्रशंसक को कोविड-19 से लड़ने में मदद करने के लिए पीएम केयर्स फंड में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित करेगी। एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए प्रशंसकों से योगदान देने का आग्रह किया है और लिखा, "हम सभी लॉकडाउन में हैं, लेकिन टेलीविजन के माध्यम से, हम अपने पसंदीदा सितारों और शो से मनोरंजन का आनंद ले रहे है। यह शानदार पहल फैन का फैन डॉट कॉम टीवी उद्योग के बड़े फैनबेस को जुटाने के प्रयास में शुरू की गई है।"

उन्होंने आगे लिखा, "यह अपने पसंदीदा सितारों के प्रति 'फैन' के प्यार को पहुंचाने में मदद करने का प्रयास है। 'फैन का फैन' प्रशंसकों को आधिकारिक साइट ' फैन का फैन डॉट कॉम ' के माध्यम से हैशटैगपीएमकेयर्सफंड में कोविड-19 की सहायता के लिए दान करने के लिए प्रोत्साहित करता है।"

एकता कपूर ने आगे लिखा, "वेबसाइट पर जाएं, अपने पसंदीदा स्टार का चयन करें, और फैन का फैन डॉट कॉम के माध्यम से दान करें और आपको सूची में चयनित सेलिब्रिटी से एक विशेष 'थैंक यू' वीडियो मिलेगा। इस तरह से, आपने एक नेक काम के लिए दान दिया है और आपके सेलेब्रिटी अब 'आपके फैन' बन गए हैं। तो वेबसाइट पर जाएं, कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में दान करें और इसमें भाग लें। इससे लड़ने का एकमात्र तरीका, एकजुटता दिखाना है! हैशटैगफैनकाफैन।"

यह पहली बार नहीं है जब निर्माता ने इन चुनौतीपूर्ण समय के दौरान समाज के प्रति अपना समर्थन दिया है। इससे पहले, एकता ने लॉकडाउन की इस अवधि के दौरान अपने कर्मचारियों-फ्रीलांसर और दिहाड़ी श्रमिकों की सहायता के लिए अपनी एक साल की सैलरी दान करके अपने योगदान को चिह्न्ति किया था।

एकता ने इससे पहले भी एक पहल की शुरुआत की थी, जहां टेलीविजन बिरादरी के शीर्ष टीवी निर्माता-अभिनेता, हालिया महामारी संकट के दौरान एक बहुत ही महत्वपूर्ण वीडियो बनाने और सकारात्मकता फैलाने के लिए कोविड-19 के खिलाफ अपनी लड़ाई में एकजुट हुए थे। इस वीडियो में घर पर रहने के महत्व पर जोर दिया गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement