1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. एकता कपूर ने बालाजी टेलीफिल्म्स वर्कर्स के लिए डोनेट की एक साल की सैलरी, यशराज फिल्म्स ने भी दिया डोनेशन

एकता कपूर ने बालाजी टेलीफिल्म्स वर्कर्स के लिए डोनेट की एक साल की सैलरी, यशराज फिल्म्स ने भी दिया डोनेशन

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने फिल्म उद्योग से 3000 दैनिक वेतनभोगियों को राहत देने का फैसला किया है, इसके लिए प्रति व्यक्ति  5,000 उनके व्यक्तिगत बैंक खातों में स्थानांतरित किया जाएगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 03, 2020 22:47 IST
एकता कपूर ने बालाजी...- India TV Hindi
एकता कपूर ने बालाजी टेलीफिल्म्स वर्कर्स के लिए डोनेट की एक साल की सैलरी

मनोरंजन उद्योग सहित अन्य सभी क्षेत्रों को प्रभावित करने वाली वैश्विक महामारी के बीच, कई सेलेब्स दिहाड़ी कर्मचारियों और ऐसे अन्य लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। इस लीग में एकता कपूर भी शामिल हो गयी हैं, जिन्होंने बालाजी टेलीफिल्म्स में अपने कर्मचारियों के प्रति मदद का हाथ आगे बढ़ाते हुए अपनी एक वर्ष की सैलरी उन्हें समर्पित करने का निर्णय लिया है।

निर्माता ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा,"कोरोना संकट का प्रभाव बहुत बड़ा, अभूतपूर्व और बहुआयामी है। हम सभी को ऐसी चीजें करने की जरूरत है जो हमारे आसपास और हमारे देश के लोगों की परेशानियों को कम करने में मददगार हो। यह मेरी पहली और सबसे बड़ी जिम्मेदारी है कि हम विभिन्न फ्रीलांसर और दिहाड़ी कर्मचारियों की देखभाल करें जो बालाजी में काम करते हैं और जिन्हें वर्तमान परिदृश्य में कोई शूटिंग न होने की वजह से और अनिश्चितता का सामना करने के कारण भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। इसलिए मैंने अपनी एक साल की सैलरी यानी 2.5 करोड़ रुपये बालाजी टेलीफिल्म्स में देने का फैसला किया है ताकि मेरे सहकर्मियों को संकट की इस अवधि के दौरान और पूर्ण लॉकडाउन में किसी परेशानी का सामना न करना पड़े। इससे निपटने का एक ही रस्ता है, एकजुटता! सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें। ”

हर कोई यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है कि हम लॉकडाउन के इस समय में जितना संभव हो उतनी सरलता से पीड़ित लोगों की मदद कर सकें। दिहाड़ी मजदूर राष्ट्र की रीढ़ हैं जो सभी के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं।

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने फिल्म उद्योग से 3000 दैनिक वेतनभोगियों को राहत देने का फैसला किया है, इसके लिए प्रति व्यक्ति  5,000 उनके व्यक्तिगत बैंक खातों में स्थानांतरित किया जाएगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X