1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कार्तिक आर्यन ने आखिर क्यों एकता कपूर से की 'कसौटी' का सीक्वल बनाने की मांग?

कार्तिक आर्यन ने आखिर क्यों एकता कपूर से की 'कसौटी' का सीक्वल बनाने की मांग?

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने होमटाउन में हैं, और 7 साल बाद अपनी बहन के जन्मदिन पर साथ थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 03, 2020 15:44 IST
कार्तिक आर्यन, एकता कपूर- India TV Hindi
कार्तिक आर्यन ने एकता कपूर से की 'कसौटी' के सीक्वल की मांग

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है, ऐसे में सभी सितारे घर पर ही हैं। कार्तिक आर्यन भी घर पर हैं और अच्छा ही है क्योंकि 7 साल बाद कार्तिक आर्यन अपनी बहन कृतिका का जनमदिन मना पाए हैं। कार्तिक आर्यन ने अपनी बहन कृतिका के जन्मदिन के अवसर पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया वे अपनी बहन को डॉ किकी के नाम से पुकारते हैं। उन्होंने अपने घर से जन्मदिन के जश्न की कुछ तस्वीरें साझा कीं और केक की तस्वीरें जो उन्होंने अपनी बहन के लिए बनाया था।। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया,  लॉकडाउन का फायदा - 7 साल बाद किट्टू का जन्मदिन को एक साथ मनाते हुए। छोटा केक बन गया, बडा बिस्किट बन गया। हैप्पी बर्थडे डॉक्टर किकी। परिवार की शान।'​

यह पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद कई हस्तियों ने कार्तिक की बहन को बधाइयाँ दी उसमे एक नाम था टीवी क्वीन एकता कपूर का , उन्होंने लाल रंग के तीन हार्ट इमोजी से कमेंट किया , जिसके बाद कार्तिक ने कमेंट करते हुए एक प्यारी सी रिक्वेस्ट करते हुए लिखा " एकता कपूर, अभी किट्टू गिफ्ट के लिए कह रही है - कसौटी का सीक्वल। (हाथ जोड़े हुए इमोजी के साथ ) , इससे पहले कार्तिक अपनी माँ के लिए कहानी घर घर  सीरियल के सीक्वल के लिए भी रिक्वेस्ट कर चुके है।  

यह सब देखते हुए लगता है , एकता और कार्तिक के बीच अच्छी दोस्ती है । बता दें इससे पहले खबरें आई थीं  कि कार्तिक ने एकता की फिल्म ठुकरा दी। 

एकता कपूर और कार्तिक आर्यन को अक्सर एक-दूसरे के पोस्ट पर टिप्पणी करते देखा जाता है। अभिनेता और निर्माता अच्छे दोस्त बने हुए हैं और सार्वजनिक प्लेटफार्म्स पर एक दूसरे के काम की सराहना करते हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X