1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस के प्रति जागरुक करने के लिए बनाया रैप सॉन्ग, वीडियो वायरल

कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस के प्रति जागरुक करने के लिए बनाया रैप सॉन्ग, वीडियो वायरल

कार्तिक आर्यन दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए एक अलग तरीका अपना रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 25, 2020 20:01 IST
kartik aaryan- India TV
कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जनता को कोरोना वायरस से बचने के लिए अपील कर रहे हैं। हर कोई अपने अंदाज में लोगों को जागरुक कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने लोगों को जागरुक करने का अलग ही अंदाज अपनाया है। पहले प्यार का पंचनामा के मोनोलॉग की तरह तो अब रैप गाकर वह लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं। रैप में कार्तिक ने बताया है कि कोरोना वायरस से बचने के लिए क्या करें और क्या ना करें।

कार्तिक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- जब तक घर नहीं बैठोगे, मैं याद दिलाता रहूंगा। वीडियो में कार्तिक घर में रहने, बाहर ना जाने, हाथ धोने,मुंह पर हाथ ना लगाने के बारे में बता रहे हैं। कार्तिक के इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

कार्तिक मे बर्तन धोते हुए भी वीडियो शेयर की थी।  वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा-कहानी घर घर की।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन 'भूल भूलैया 2' की शूटिंग कर रहे थे।इस फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह अक्षय कुमार की फिल्म भूल भूलैया का सीक्वल है। फिल्म को अनीज बाजमी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा कार्तिक जाह्नवी कपूर के साथ दोस्ताना 2 में नजर आएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X