1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जब श्रीदेवी की मौत की वजह पर अफवाह फैलाने वालों को एकता कपूर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

जब श्रीदेवी की मौत की वजह पर अफवाह फैलाने वालों को एकता कपूर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर बीती रात मंगलवार को मुंबई लाया जा चुका है। आज उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां हो चुकी हैं। बता दें कि दुबई में बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी का फंक्शन अटेंड करने पहुंची श्रीदेवी की बाथटब में डूबने से शनिवार को मौत..

Bhavna Sahni Bhavna Sahni
Updated on: February 28, 2018 8:51 IST
Sridevi- India TV Hindi
Sridevi

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर बीती रात मंगलवार को मुंबई लाया जा चुका है। आज उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां हो चुकी हैं। बता दें कि दुबई में बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी का फंक्शन अटेंड करने पहुंची श्रीदेवी की बाथटब में डूबने से शनिवार को मौत हो गई। इस खबर ने दुबई से लेकर भारत तक की मीडिया को हिलाकर रख दिया है। साथ ही उनके चाहने वाले और फिल्मी हस्तियां उनकी इस आकस्मिक मौत पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं। इस केस में कई बदलाव देखने को मिले। पहले कहा गया था कि श्रीदेवी का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हुआ। लेकिन बाद में फोरेंसिक रिपोर्ट में यह साफ हो गया कि उनकी मौत डूबने के कारण हुई है। हालांकि इस जांच पड़ताल के बीच लोगों ने कई कयास लगाने शुरु कर दिए थे।

कुछ लोगों का तो यह भी कहना था कि श्रीदेवी ने हाल ही में प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी, जिसके कारण उनका निधन हुआ। लेकिन इसके बाद छोटे पर्दे की जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर यूजर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया। एकता ने ट्वीट कर लोगों को इस तरह की बाते न फैलाने के लिए कहा है। हालांकि उन्होंने यह ट्वीट तब किया था जब फोरेंसिक रिपोर्ट में कुछ साफ नहीं हो पाया था।

एकता ने लिखा, "कुल जनसंख्या में एक फीसदी लोग ऐसे भी हैं जिन्हें बिना किसी दिल की बीमारी और सर्जरी के बिना भी कार्डियक अरेस्ट हो सकता है। यह सिर्फ तकदीर पर है इसकी वजह से अफवाह व फैलाएं।" अब 72 घंटे से भी ज्यादा इंतजार के बाद श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंच गया है। फैंस श्रीदेवी की आखिरी झलक देखने के लिए उनके घर के बाहर उमड़ पड़े हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X