Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

इमरान हाशमी ने किया खुलासा, बेटे को कैंसर हुआ तो पहला कॉल बॉलीवुड के इस एक्टर का आया

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी जल्द ही जॉन अब्राहम संग 'मुंबई सागा' में नजर आएंगे, वहीं वो अमिताभ के साथ फिल्म 'चेहरे' में भी नजर आने वाले हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: March 05, 2021 16:50 IST
emraan hashmi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- EMRAAN HASHMI इमरान हाशमी 

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी फिल्म 'मुंबई सागा' में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान इमरान हाशमी ने जॉन अब्राहम की खूब तारीफ की। इस दौरान इमरान हाशमी ने ये भी बताया कि जब उनके बेटे को कैंसर हुआ था तो उनके पास इंडस्ट्री से दो कॉल आए थे उनमें से एक जॉन अब्राहम थे। इमरान हाशमी ने जॉन की तारीफ करते हुए कहा- ''हम लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं। आप एक्टर की वर्क एथिक तब समझते हैं जब आप सेट पर जाते हैं। मेरे लिए वो बहुत अच्छा एक्टर होता है जो वक्त पर आता है और जॉन अब्राहम हमेशा टाइम पर होते हैं।''

इमरान हाशमी ने आगे कहा- एक्टर के पीछे पीआर होते हैं, मगर जॉन के साथ ऐसा नहीं है। मेरे बेटे जब बीमार हुए थे तो पहला कॉल जो आया था, एक्चुअली दो कॉल आए थे इंडस्ट्री से। हम क्लोज नहीं थे उस वक्त, मुझे याद है आईसीयू के बाहर बैठा था और जॉन का फोन आया, उन्होंने कहा- इमरान कुछ भी चाहिए तो मुझे बता देना, उसने मुझे बहुत हौसला दिया। ये सब चीजों के बारे में हम बात नहीं करते हैं और ये सब पेपर में नहीं आता है। लेकिन उसके लिए मैं इनकी सराहना करता हूं।

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म 'मुंबई सागा' की रिलीज डेट का ऐलान

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म 'मुंबई सागा' 19 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है। संजय गुप्ता निर्देशित इस फिल्म में सुनील शेट्टी, महेश मांजरेकर, काजल अग्रवाल, रोहित रॉय, गुलशन ग्रोवर और प्रतीक बब्बर शामिल हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट में लिखा, "जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म 19 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। गैंगेस्टर ड्रामा फिल्म 1980 और 1990 के दौर पर आधारित है, जिसे संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है।

सलमान खान के संग पहली ही फिल्म से हिट हुईं भाग्यश्री ने क्यों कर ली थी फिल्मों से तौबा?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement