Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

बॉक्सऑफिस के लिए नहीं, तो किसके लिए फिल्में करते हैं इमरान हाशमी

इमरान हाशमी हाल ही में फिल्म 'अजहर' में नजर आए हैं। फिल्म में उनके बेहतरीन अभिनय की काफी सराहना की गई है। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर भी अच्छा कारोबार किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 18, 2016 17:49 IST
emraan- India TV Hindi
emraan

नई दिल्ली: इमरान हाशमी हाल ही में फिल्म 'अजहर' में नजर आए हैं। फिल्म में उनके बेहतरीन अभिनय की काफी सराहना की गई है। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर भी अच्छा कारोबार किया है। लेकिन अब इमरान का कहना है कि हर फिल्म सिर्फ बॉक्सऑफिस के लिए ही नहीं की जाती।  'हमारी अधूरी कहानी' और 'द डर्टी पिक्चर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता इमरान हाशमी ने हाल ही 'अजहर' में काम किया है। उनका कहना है कि फिल्में सिर्फ बॉक्स ऑफिस के लिए नहीं होतीं। इमरान का मानना है कि कई बार आपको छोटी फिल्में मिलती हैं, जहां अभिनय के लिए पूरी गुंजाइश होती है।

इसे भी पढ़े:- अजहर के बाद अब किस क्रिकेटर का रोल करना चाहते हैं इमरान हाशमी

इमरान ने कहा, "कलाकार हमेशा कुछ नया कर खुद का प्रशिक्षण करते हैं और कुछ नया करने की कोशिश करते हैं, जो इससे पहले उन्होंने नहीं किया।"

उन्होंने कहा, "एक कलाकार हमेशा इसके लिए तैयार रहता है। सब चीजें सिर्फ बॉक्स ऑफिस के लिए नहीं होती। कई बार आपको छोटी फिल्में भी करनी पड़ती हैं, जहां अभिनय ही सबकुछ होता है। जैसे मैंने 'शंघाई' में काम किया। यह मेरी सीमाओं के परीक्षण जैसा था।"

फिल्म 'अजहर' में अभिनेता इमरान ने पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की भूमिका निभाई है। 'अजहर' भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान अजहरुद्दीन के जीवन के उतार-चढ़ाव की कहानी है। वर्ष 2000 में एक मैच फिक्सिंग प्रकरण में नाम आने के बाद उन्हें आजीवन क्रिकेट से प्रतिबंधित कर दिया गया।

अभिनेता इमरान हाशमी इस फिल्म में अजहर की भूमिका में नजर आए हैं। उनके साथ प्राची देसाई, नरगिस फाकरी और लारा दत्ता भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement