Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

इमरान हाशमी ने बताया फ्लॉप फिल्मों से बचने का सबसे आसान तरीका

इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बादशाहो’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिस दर्शकों के बीच पसंद भी किया जा रहा है। इमरान का कहना कि वह कड़ी मेहनत करने में विश्वास रखते हैं और...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 09, 2017 11:52 IST
emraan - India TV Hindi
emraan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म बादशाहो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिस दर्शकों के बीच पसंद भी किया जा रहा है। इमरान का कहना कि वह कड़ी मेहनत करने में विश्वास रखते हैं और बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्मों की कमाई को लेकर वह कभी चिंतित नहीं रहे। उनकी कुछ हालिया रिलीज फिल्में ‘राजा नटवरलाल’, ‘हमारी अधूरी कहानी’, ‘अजहर’ और ‘राज रीबूट’ बॉक्स ऑफिस पर  ज्यादा अच्छी कमाई नहीं कर पाई थीं। बहरहाल इमरान ने कहा कि इसका उन पर या उनके करियर पर कोई असर नहीं पड़ता क्योंकि उन्हें अब भी कुछ लोगों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

इमरान को अब अपनी अपनी फिल्म ‘बादशाहो’ से काफी उम्मीदें हैं। उनका कहना है कि, “हम सभी को फिल्म से काफी उम्मीद है, जैसे मुझे मेरी हर फिल्म से होती है। फ्लॉप फिल्मों से बचने का केवल एक ही तरीका है कि आप फिल्म ही न बनाए। यह बहुत ही सरल है।“ आगे उन्होंने कहा, “मैंने सीखा है कि फिल्म जगत में आपको प्रयास करते रहने और कड़ी मेहनत करते रहना चाहिए। जिस दिन आप काम करना बंद कर देते हैं आप सोचना शुरू कर देते हैं और असुरक्षित महसूस करने लगते हैं। मुझे नहीं लगता कि यहां इसकी कोई जगह है।“ (Simran Trailer: कंगना रनौत को लगी चोरी और जुए की लत)

इमरान ने कहा कि उन्हें ‘बादशाहो’ से उम्मीद है और उनको लगता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करेगी। उन्होंने कहा, “मैं ‘बादशाहो’ को लेकर काफी उत्साहित हूं। यह मेरे करियर का सर्वश्रेष्ठ समय है, मुझे वह फिल्में करने को मिल रही हैं जो मैं करना चाहता था। फिल्म जगत के लिए भी यह खराब समय है क्योंकि फिल्में अच्छा नहीं कर रही हैं। यह आत्मावलोकन करने और समझाने का समय है कि कैसे चीजें सही दिशा में आगे जाएं।“ इस फिल्म में इमरान के अलावा अजय देवगन, विद्युत जामवाल, इलियाना डीक्रूज, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म 1 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement