Friday, March 29, 2024
Advertisement

ईशा देओल ने मां हेमा मालिनी और दादी के साथ शेयर की अनदेखी फोटो, लिखा- तीन पीढ़ियां एक साथ

ईशा देओल ने अपनी बचपन की थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें तीन जेनरेशन साथ दिखाई दे रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 28, 2020 22:29 IST
ईशा देओल ने शेयर की थ्रोबैक फोटो- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @IMESHADEOL ईशा देओल ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अपनी शादी का विदाई वाला इमोशनल वीडियो शेयर करने के बाद अब उन्होंने अनदेखी फोटो पोस्ट की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में तीन जेनरेशन साथ में है। ये तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

ईशा ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'थ्रोबैक थर्सडे.. तीन जेनरेशन एक साथ.. मेरी दादी अंबा (जया चक्रवर्ती), मां हेमा मालिनी और मैं। घर पर सुरक्षित रहिए।' इस तस्वीर में हेमा साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी गोद में नन्हीं ईशा हैं।

इससे पहले ईशा ने अपनी शादी का विदाई का वीडियो शेयर किया था, जिसमें पिता धर्मेंद्र अपने आंसू नहीं रोक पा रहे थे। वहीं, मां हेमा भी बेहद इमोशनल थीं। उनके अलावा वीडियो में उनके पति भरत तख्तानी और बहन भी थे।

दिग्गज अभिनेता धमेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी ईशा ने साल 2012 के जून में भरत से शादी की थी। उनकी पहली बेटी राध्या का जन्म साल 2017 में हुआ। दूसरी बेटी मिराया का जन्म 10 जून 2019 को हुआ है। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement