1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'डांस दीवाने 3' के जज धर्मेश येलांडे कोरोना संक्रमित, वैक्सीन लेने के बाद भी नगमा को हुआ कोरोना

'डांस दीवाने 3' के जज धर्मेश येलांडे कोरोना संक्रमित, वैक्सीन लेने के बाद भी नगमा को हुआ कोरोना

कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद, अभिनेत्री से राजनेता बनीं नगमा ने कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। अभिनेत्री ने अपने ट्विटर पर इस बारे में जानकारी दी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 08, 2021 12:57 IST
Dharmesh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DHARMESH 'डांस दिवाने 3' के जज धर्मेश येलांडे कोरोना संक्रमित

टीवी रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' के जज धर्मेश येलांडे कोरोना संक्रमित हो गए हैं। बीते दिनों इस रियलिटी शो के क्रू मेंबर्स के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब धर्मेश के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर आई है। खास बात यह ही डांस दिवाने रियलिटी शो के 18 क्रू मेंबर्स कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 

उधर कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद, अभिनेत्री से राजनेता बनीं नगमा ने कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। अभिनेत्री ने अपने ट्विटर पर इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि वह फिलहार एहतियाती तौर पर क्वारंटीन हैं।

नगमा ने ट्वीट किया, “कुछ दिनों पहले कोविड-19 का टेस्ट कराने के बाद, मैंने वैक्सीन का पहला डोज लिया था। मगर फिर भी अब मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने घर पर ही खुद को क्वारंटीन कर लिया। सभी कृपया ध्यान रखें और वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद भी सभी आवश्यक सावधानी बरतें!” 

अब तक ये कलाकार हो चुके हैं कोरोना संक्रमित

निकिता दत्ता

निकिता दत्ता, जिन्हें शाहिद कपूर-स्टारर 'कबीर सिंह' और बाद में एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज़ 'अफ़ात' में अभिनेत्री जिया शर्मा के किरदार में देखा गया था, कोरोना संक्रमित हैं। अपनी आने वाली फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए अपनी मां के साथ दिल्ली से मुंबई उड़ान भरने वाली थीं। हालांकि, उनकी इस योजना पर विराम लग गया क्योंकि वह कोरोना संक्रमित हैं। साथ ही उनकी मां भी बीमार पड़ गई हैं। निकिता को मुंबई में अभिनेता आदित्य सील के साथ अपनी आने वाली डांस फिल्म रॉकेट गैंग की शूटिंग के दौरान ही संक्रमण हुआ। फिल्म कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस के निर्देशन में बनी है।

अभिजीत सावंत

इंडियन आइडल के पहले विजेता अभिजीत सावंत कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सिंगर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस को अपनी हेल्थ के बारे में बताया है और फैंस से आवश्यक सभी एहतियाती उपाय करने के लिए कहा। अभिजीत सावंत ने लिखा, "मैं कोविड-19  से संक्रमित हूं। सुरक्षित रहें सभी सावधानी बरतें। मास्क पहने पर ध्यान न दें।''

कटरीना कैफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ कोविड पॉजिटिव हो गई हैं, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- मैं कोविड 19 पॉजिटिव हूं। खुद को मैंने तुरंत सबसे अलग करके होम क्वारंटीन कर लिया है। मैं अपने डॉक्टर की सलाह पर सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल फॉलो कर रही हूं। जो भी मुझसे संपर्क में आए हैं तुरंत अपनी जांच करवाएं। आप सभी के प्यार और सहयोग के लिए मैं शुक्रगुजार हूं। कृपया सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें।

सीमा पाहवा

सीमा पाहवा कोरोनां संक्रमित हो गई हैं। 'बरेली की बर्फी' की अभिनेत्री ने सोमवार कोरोना पॉजिटिव होने की खबर को लोगों के बीच शेयर किया। सोशल मीडिया पर उन्होंने मुस्कुराते हुए मजेदार अंदाज़ में इस बारे में जानकारी दी। सीमा ने एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, ''पॉजिटिव हूं हर बात को लेकर। देख लो रिपोर्ट भी पॉजिटिव ही आ गई है। मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन हूं। अपना ध्यान रखिए।'' 

विक्की कौशल

अभिनेता विक्की कौशल ने 5 अप्रैल को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं और घर पर पृथक-वास में हैं। अभिनेता (32) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर संक्रमित होने की सूचना दी। कौशल ने लिखा, ‘‘सभी एहतियात बरतने के बावजूद बदकिस्मती से मैं कोविड-19 से संक्रमित हो गया हूं। सभी जरूरी सलाहों का पालन कर रहा हूं। मैं घर पर पृथक-वास में हूं और अपने डॉक्टर की सलाह से इलाज करा रहा हूं।’’ 

भूमि पेडनेकर

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने 5 अप्रैल को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। अभिनेत्री (31) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में यह जानकारी दी कि वह अभी पृथक-वास में रह रही हैं और चिकित्सकों की सलाह का पालन कर रही हैं। फिल्म ‘दुर्गामती’ की अदाकारा ने उनके सम्पर्क में आए सभी लोगों से कोरोना वायरस संबंधी जांच कराने का आग्रह भी किया है। पेडनेकर ने लिखा, ‘‘मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हूं। अभी मुझमें मामूली लक्षण हैं, लेकिन ठीक महसूस कर रही हूं और घर पर ही पृथक-वास में रह रही हूं। मैं चिकित्सकों और स्वास्थ्य पेशेवरों द्वारा दी गई सभी सलाह का पालन कर रही हूं। अगर आप मेरे सम्पर्क में आए हैं, तो कृपया तुरंत जांच करा लें।’’ पेडनेकर ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर अपने प्रशंसकों से सतर्क रहने का आग्रह भी किया। उन्होंने लिखा, ‘‘कृपया मौजूदा स्थिति को हल्के में ना लें, मैं सभी एहतियात बरतने के बाद भी संक्रमित हो गई हूं। मास्क पहनें, हाथ धोएं, सामाजिक दूरी बनायें और अपने आम व्यवहार के प्रति सचेत रहें।’’

प्राप्त सूचना के अनुसार कौशल और पेडनेकर निर्देशक शशांक खेतान की आगामी धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘मिस्टर लेले’ की शूटिंग कर रहे थे।

अक्षय कुमार

अभिनेता अक्षय कुमार ने 5 अप्रैल को बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के एक दिन बाद उन्हें शहर के एक अस्पताल में एहतियातन भर्ती कराया गया है। ट्विटर पर साझा किए एक बयान में 53 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि वह ‘‘ठीक हैं’’ और उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द घर लौट आएंगे। कुमार ने कहा, ‘‘ आप सभी का प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। ऐसा लगता है कि वे काम आ रही हैं। मैं ठीक हूं लेकिन चिकित्सकीय सलाह के तहत मुझे एहतियाती तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं उम्मीद करता हूं कि मैं जल्द घर लौट आऊंगा। अपना ध्यान रखें।’’ 

फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग शुरू होने के पांच दिन बाद अभिनेता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। कुमार के अलावा फिल्म से जुड़े करीब 45 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। 

गोविंदा

अभिनेता गोविंदा कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और वह पृथकवास में रह रहे हैं। उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने यह जानकारी दी। अभिनेता में संक्रमण के ‘आंशिक लक्षण’ हैं और वह जरूरी एहतियात बरत रहे हैं। सुनीता ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘ वह आज सुबह संक्रमित पाए गए। उनमें संक्रमण के आंशिक लक्षण हैं। चिंता की कोई बात नहीं है। वह पृथकवास में हैं और जरूरी एहतियात बरत रहे हैं।’’ गोविंदा बड़े पर्दे पर आखिरी बार 2019 में ‘रंगीला राजा’ फिल्म में दिखे थे। 

फातिमा सना शेख

अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने कुछ दिन पहले बताया कि उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है और फिलहाल वह अपने घर में पृथक-वास में हैं। शेख ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी थी। शेख ने कहा कि संक्रमित होने के बाद वह सभी स्वास्थ्य एवं सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रही हैं । अभिनेत्री ने लिखा था, ‘‘मेरे कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। सभी उपायों एवं प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। मैं अपने घर में पृथक-वास में हूं। आप सभी की शुभकामनाओं एवं चिंताओं के लिये शुक्रिया। कृपया आप सब सुरक्षित रहें।’’

आमिर खान

अभिनेता आमिर खान कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए थे। वह घर में ‘पृथक-वास’ में थे। अभिनेता के प्रवक्ता ने बताया था कि खान की सेहत ठीक है, तथा उन्होंने उनके संपर्क में आए लोगों से अपनी जांच कराने को कहा है। प्रवक्ता ने एक बयान में कहा था, ‘‘ आमिर खान के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वह घर में पृथक-वास में हैं, सभी नियमों का पालन कर रहे हैं और फिलहाल ठीक हैं।’’ बयान में कहा गया, ‘‘ हाल ही में उनके संपर्क में आए लोगों को एहतियात के तौर पर अपनी जांच करानी चाहिए । आपकी चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।’’ आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस वर्ष दिसंबर में रिलीज होने वाली है। 

आर माधवन

अभिनेता आर माधवन ने हाल ही में बताया था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अभिनेता (50) ने अपनी फिल्म ' 3 इडियट्स' का जिक्र करते हुए ट्विटर पर अपने स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी थी। अभिनेता ने ट्वीट किया था, ‘‘ फरहान को रैंचो का पीछा करना ही था। वायरस हमेशा हमारे पीछे था और इस बार उसने हमें अपनी चपेट में ले ही लिया। लेकिन परेशानी की कोई बात नहीं है और जल्द ही ठीक हो जाऊंगा।’’ माधवन और अभिनता आमिर खान ने 2009 में आई फिल्म ‘3 इडियट्स’ में एक साथ काम किया था।

परेश रावल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी और साथ ही में इस दौरान उनके संपर्क में आए लोगों को अपना टेस्ट करवाने की भी सलाह दी थी। परेश रावल ने ट्वीट कर कहा, "दुर्भाग्य से मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं। बीते 10 दिनों में मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हैं, मैं उन सबसे अपना कोविड टेस्ट करवाने का अनुरोध करता हूं।" परेश रावल आने वाले समय में बॉक्सिंग ड्रामा फिल्म 'तूफान' में फरहान अख्तर के साथ नजर आने वाले हैं। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेत्री म्रुनल ठाकुर भी हैं। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 मई को रिलीज होगी।

मनोज बाजपेई

अभिनेता मनोज बाजपेई दो सप्ताह पहले कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अब ठीक हो गए हैं। उनके प्रवक्ता ने यह जानकारी दी थी। बाजपेयी, “डिस्पैच” फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जिसके निर्देशक कानू बहल के संक्रमित होने के बाद 12 मार्च को उनकी जांच में भी संक्रमण की पुष्टि हुई थी। बाजपेयी के प्रवक्ता ने अनुसार 26 मार्च को उनकी जांच में संक्रमण नहीं पाया गया। “द फैमिली मैन” वेब श्रृंखला से लोकप्रियता बटोर चुके अभिनेता वाजपेयी ने हाल ही में खुलासा किया था कि कैसे उनके क्रू के एक सदस्य की लापरवाही के कारण वह संक्रमित हो गए थे।

सिद्धांत चतुर्वेदी

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के दो सप्ताह बाद अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी की जांच रिपोर्ट में उनके संक्रमणमुक्त होने की पुष्टि हुई। ‘गली बॉय’ के अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें लिखा था, ‘‘कोविड की रिपोर्ट निगेटिव आई है लेकिन फिर भी दूरी बनाए रखें।’’ 27 वर्षीय अभिनेता ने 14 मार्च को अपने संक्रमित होने की जानकारी दी थी और वह तब से अपने घर में ही पृथक-वास में रह रहे थे।

सतीश कौशिक

कोरोना वायरस से संक्रमित अभिनेता और फिल्मकार सतीश कौशिक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कुछ दिन पहले उनकी जांच में संक्रमण की पुष्टि हुई थी। कौशिक ने 17 मार्च को ट्वीट कर बताया था कि वह कोविड-19 से पीड़ित हैं और घर पर पृथक-वास में रह रहे हैं। उन्हें बाद में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में स्थानांतरित किया गया था। 

आलिया भट्ट

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में कहा कि वह कोविड-19 से संक्रमित हो गयी हैं और घर पर पृथक-वास में हैं। आलिया (28) ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी थी और अपने प्रशंसकों को बताया कि वह डॉक्टरों द्वारा दी गयी सलाह का पालन कर रही हैं। आलिया ने पोस्ट किया था, ‘‘मैं कोविड-19 से संक्रमित हो गयी हूं। मैंने खुद को सबसे अलग कर लिया है और घर पर पृथक-वास में रहूंगी।’’ अदाकारा ने लिखा, ‘‘मैं चिकित्सकों द्वारा दी गयी सभी हिदायतों का पालन कर रही हूं। आपके प्यार और सहयोग के लिए आभारी हूं। सुरक्षित रहिए और अपना ख्याल रखिए।’’ 

रमेश तौरानी 

फिल्म निमार्ता रमेश तौरानी कोविड-19 से संक्रमित हो गए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर खबर साझा की थी, जिसमें बताया गया कि वह वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद कोविड पॉजिटिव निकले हैं। रमेश तौरानी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, "मैं जांच में कोविड पॉजिटिव पाया गया हूं और बीएमसी को सूचित किया है। मैं सभी सावधानियों का पालन कर रहा हूं और ठीक होने के लिए दवाइयां ले रहा हूं। यदि आपने पिछले 2 सप्ताह में मुझसे इंटरेक्ट किया है तो कृपया जांच करवाएं। मैंने अपनी पहली वैक्सीन खुराक ली है। जल्द ही इससे ठीक होने की उम्मीद है। कृपया मास्क पहनें और सुरक्षित रहें!"

कनिका मान

कनिका मान कल कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं और होम आइसोलेट हैं।  एक्ट्रेस ने कहा-''COVID-19 के मामले एक बार फिर बढ़ रहे हैं, और हम सभी को पहले से अधिक सावधान रहना चाहिए! मेरी कामकाजी परिस्थितियों के कारण, मुझे यात्रा करनी पड़ी, और पिछले कुछ दिनों से मुझे तबीयत ठीक नहीं लग रही थी। दुर्भाग्य से, मैं कोविड पॉजिटिव निकली हूं। मैंने डॉक्टरों की सलाह के तहत घर पर खुद को अलग कर लिया है और वर्तमान में होम आइसोलेशन में हूं। मैं जल्द ही काम पर वापस आ जाऊंगी। कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें और कृपया अपना और अपने परिवारों का ख्याल रखें। कृपया अपने मास्क पहनें, अपने हाथ धोएँ और अपने आस-पास के वातावरण को साफ रखें।''

शुभांगी अत्रे

टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' की अभिनेत्री शुभांगी अत्रे कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाई गई हैं। एक्ट्रेस ने कहा है कि सोमवार सुबह उनमें कोरोना के हल्के लक्षण दिखने के बाद उन्होंने अपना रैपिड टेस्ट करवाया, जिसमें उनके कोरोना संक्रमित होने की बात सामने आई। अभिनेत्री ने कहा, "मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मुझमें हल्के लक्षण दिखे थे, जिसके बाद सुबह मैंने अपना टेस्ट करवाने का फैसला लिया और मेरे रैपिड टेस्ट की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।" शुभांगी के सिर में दर्द होने की शिकायत थी। इसके अलावा, वह खुद को बिल्कुल ठीक महसूस कर रही थीं। उन्होंने आगे कहा, "मैं स्वस्थ हूं, सिर्फ सिर में दर्द होने की शिकायत थी। मैं पिछले दो-तीन दिन से अपने आसपास रहे लोगों से जरूरी मेडिकल चेकअप करवाने का अनुरोध करती हूं।"

यहां पढ़ें

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को इस अंदाज में किया लिफ्ट, कैप्शन में लिखा : क्या मैंने ये कर डाला?

कार्तिक आर्यन ने इटली से खरीदी 4.5 करोड़ की शानदार लैम्बोर्गिनी कार

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण टली थी 'चेहरे' की तारीख, अब रिलीज पर क्या बोले फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X