Friday, April 19, 2024
Advertisement

Exclusive: रिया चक्रवर्ती की चैट वायरल होने के बाद ड्रग माफियों के बीच दहशत, ड्रग्स को जलाना और समुद्र में फेकना किया शुरू

एनसीबी की दिल्ली टीम डिप्टी डायरेक्टर दिल्ली जोन के केपीएस मल्होत्रा के साथ 5 लोग है। जिनके मुंबई जाने से ड्रग माफियाओं में दहशत फैल गई हैं।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: August 29, 2020 22:29 IST
Exclusive: रिया चक्रवर्ती की चैट वायरल होने के बाद ड्रग माफियों के बीच दहशत, ड्रग्स को जलाना और समुद- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RHEA_CHAKRABORTY Exclusive: रिया चक्रवर्ती की चैट वायरल होने के बाद ड्रग माफियों के बीच दहशत, ड्रग्स को जलाना और समुद्र में फेकना किया शुरू

मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने के बाद, एनसीबी की दिल्ली टीम डिप्टी डायरेक्टर दिल्ली जोन के केपीएस मल्होत्रा के साथ 5 लोग है। रिया चक्रवर्ती की चैट वायरल होने के बाद ड्रग माफियाओं में दहशत फैल गई हैं।  जिसके बाद ड्रग माफियाओं ने ड्रग्स को जलाना और समुद्र में फेकना शुरू किया है।

एनसीबी को जांच में पता लगा बॉलीवुड में ड्रग सप्लाई करने वाले बड़े -बड़े ड्रग पैडलर अपने ड्रग्स को नष्ट करने में लगे हुए है। आज कई जगह से ड्रग्स जलाने और समुद्र में फेकने का इनपुट मिला है।

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती डीआरडीओ गेस्ट हाउस से बाहर निकलीं 

सोमवार को एनसीबी की दिल्ली टीम ये फैसला लेगी कि रिया, गौरव और चैट से जुड़े किन लोगों को समन भेजना है। आज अब्बास और करण जिन ड्रग पैडलर को पकड़ा है ये बीडीए ड्रग सप्लाई करते है जिसकी बॉलीवुड में डिमांड है।  वहीं अब्बास ग्राम के हिसाब से ड्रग बेचता है। एक ग्राम की कीमत 5000 रुपए है। करण बल्क में ड्रग लेता है। वह अब्बास समेत कई लोगों को ड्रग की चेन वाले पैडलर्स को उनकी सहूलियत के हिसाब से बेचता है।  जो लोग इनसे ड्रग खरीदते है वो इस नेटवर्क को आगे बेचने के रैकेट में लग जाते है ताकि जितने में खरीदा है उससे ज्यादा में आगे सप्लाई कर सके।  इस रैकेट में ड्रग पैडलर के साथ बॉलीवुड के छोटे बड़े कई लोग शामिल है।

नारकोटिक्स डीजी ने ये आदेश दिया है जिस तरह से मुंबई में दाऊद के समय साल 1993 मे बम ब्लास्ट हुआ था उसके बाद जिस तरह मुम्बई पुलिस और नेशनल एजेंसियों ने अंडरवर्ल्ड पर काम करना शुरू किया था, इसी तरह अब एनसीबी की टीम मुम्बई, गोवा के अलावा आसपास से पूरे ड्रग रैकेट, नेक्सेस पर तेजी से काम करे।

जब सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था- मुझे क्लॉस्ट्रोफोबिया है और नींद नहीं आती है, पुराना इंटरव्यू वायरल 

आज जो दोनों ड्रग पैडलर गिरफ्तार हुए थे उनसे रिया एंड कंपनी का डायरेक्ट कोई कनेक्शन नही निकला है। लेकिन इनसे रिया एंड कंपनी को ड्रग कौन सप्लाई करते थे उन ड्रग पैडलर्स के बारे में अहम जानकारी मिल सकती है।  सोमवार के बाद रिया एंड कंपनी में किसको समन देना है ये तय करेगी। मुम्बई एनसीबी, दिल्ली डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मलहोत्रा एक-एक अपडेट डीजी राकेश अस्थाना को दे रहे है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement