Friday, March 29, 2024
Advertisement

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने 7 घंटे तक की पूछताछ

सुशांत मामले में सीबीआई के अलावा, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी मामले में विभिन्न पहलूओं की जांच कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 29, 2020 23:37 IST

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) आज फिर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। मुंबई पुलिस की सुरक्षा में वो DRDO ऑफिस पहुंची हैं।सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और स्टाफ मेंबर केशव भी डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच चुके हैं। बता दें कि बीते शुक्रवार को सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती, शौविक व एक्टर के दोस्तों और नौकर से घंटों पूछताछ की थी। 

इस बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट शेयर की, जिसमें ड्रग्स को लेकर बातचीत की गई है।  

सुशांत सिंह राजपूत केस: सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे पूछताछ की

सुशांत के पूर्व सहायक साबिर अहमद ने कहा, अगर सर ड्रग्स लेते तो मुझे पता होता

Latest Bollywood News

Sushant Singh Rajput Death Case CBI Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 11:31 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती को सीबीआई की तरफ से रविवार को भी पूछताछ में शामिल होने के लिए सम्मन दिया गया है कल होगी क्रॉस एग्जामिनेशन। रिया की सिद्धार्थ के साथ बैठाकर क्रॉस कोशनिंग करने की तैयारी में सीबीआई।

    (रिपोर्ट-अभय पाराशर)

  • 9:54 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, सिद्धार्थ पिठानी और एक्टर के पर्सनल स्टाफ से पूछताछ कर रही है।  सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पठानी और कुक दीपेश सावंत ने सीबीआई की पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं। सूत्रों के मुताबिक, दीपेश सावंत ने सीबीआई को बताया कि आखिरकार 13 जून की रात से लेकर 14 तारीख की दोपहर तक क्या हुआ। दीपेश सावंत उन 4 किरदारों में से एक है जो कि 13 जून की रात से लेकर 14 जून की दोपहर तक सुशांत के फ्लैट नंबर 601 में मौजूद था।

    पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

  • 8:49 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती डीआरडीओ गेस्ट हाउस से निकलीं बाहर

    रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को शनिवार को भी सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया था। अब रिया डीआरडीओ गेस्ट हाउस से भाई शौविक के साथ निकल चुकी हैं।

  • 6:35 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    NCB सूत्रों का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में सैम्युअल मिरांडा या जया साहा को अबतक समन नहीं भेजा गया हैं। पहले गौरव आर्या का बयान रिकॉर्ड किया जाएगा क्योंकि गौरव के जरिए ही रिया तक ड्रग्स सप्लाई होने की बात चैट से सामने आयी थी। गौरव का बयान दर्ज होने के बाद ही जया और सैमुअल को पुछताछ के लिए बुलाया जाएगा। मुंबई में सक्रिय ड्रग्स डीलर्स की जानकारी जुटाने का काम लगभग पूरा हो गया हैं।

    (रिपोर्ट- दिनेश मौर्या)

  • 4:43 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती जब भी अपने घर से DRDO गेस्ट हाउस जाएंगी तब उन्हें मुंबई पुलिस सुरक्षा देगी। यह केंद्रीय जांच ब्यूरो(CBI) के अनुरोध पर किया जा रहा है: मुंबई पुलिस

  • 4:42 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सीबीआई सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती से पूछताछ का फोकस दिशा सालियान, सुशांत का डिप्रेशन और रिया की विदेश यात्राएं है। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से उनकी विदेश यात्राओं से संबंधित सभी दस्तावेज लेकर आने को कहा था। दिशा सालियान को लेकर रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई को बताया कि वह उसके बारे में बहुत ज्यादा नहीं जानती है उसकी मौत के बारे में उसे कुछ नहीं पता है।

    (रिपोर्ट- अभय पाराशर)

  • 1:49 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    मुंबई पुलिस की सुरक्षा में रिया चक्रवर्ती डीआरडीओ ऑफिस पहुंच गई हैं। सीबीआई आज दूसरे दिन लगातार उनसे पूछताछ कर रही है। कल भी करीब 10 घंटे तक उनसे पूछताछ हुई थी। 

  • 1:15 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच जानने के लिए सीबीआई रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों का पॉलीग्राफी टेस्ट कराने पर विचार कर रही है। सूत्रों के हवाले से खबर है की रिया से एक दो दौर की पूछताछ के बाद सीबीआई पॉलीग्राफी टेस्ट करवाने पर अंतिम फैसला लेगी। रिया और बाकी लोगों को दिल्ली बुलाया जाएगा, जहां सीएफएसएल की लैब में सभी का पॉलीग्राफी टेस्ट किया जाएगा।  

    यहां पढ़ें पूरी खबर

    (रिपोर्ट: अभय पराशर) 

  • 12:45 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    मुंबई पुलिस ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती जब भी DRDO ऑफिस जाएंगी। उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। सीबीआई ने इसके लिए अनुरोध किया है।  

  • 11:35 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    महाराष्ट्र सरकार पर बीजेपी ने बड़ा हमला बोला है। बीजेपी नेता राम कदम ने सवाल उठाया है कि आखिर क्यों रिया पुलिस के पास गई थीं? उद्धव सरकार किसको बचा रही है? 

  • 11:15 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह और स्टाफ मेंबर केशव डीआरडीओ ऑफिस पहुंचे हैं। इनसे सीबीआई पहले भी पूछताछ कर चुकी है। 

  • 10:38 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    मुंबई पुलिस की एक टीम डीआरडीओ ऑफिस पहुंची है। 

     

  • 10:37 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीब) ने दो ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया है। अभी और जानकारी आना बाकी है। 

  • 9:58 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सीबीआई की टीम सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ ऑफिस पहुंची है। 

     

  • 9:54 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    गौरव आर्य इस समय अपने गोवा वाले Tamarind Hotel नाम से रिज़ॉर्ट में है। वो 31 अगस्त को सुबह 11 बजे ED के अधिकारियों के सामने पेश होंगे। उनके वकील मनु शर्मा ने कहा कि 
    गौरव आर्य बेकसूर है। वो कोई ड्रग डीलर नहीं है। कानूनी जांच में सहयोग करेंगे। 

    (रिपोर्ट: राजेश कुमार)

  • 9:52 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के केस की जांच में तेजी आई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम एक्शन मोड में है। हालांकि, NCB अभी रिया को समन नहीं करेगी। एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा मुंबई कार्यालय में तकरीबन 1 बजे आए और 9 बजे निकले। 4 लोगों को बुलाया था। उसमें संदिग्ध और इनफॉर्मर भी थे। सभी 8 घंटों की गहन पूछताछ के बाद निकले। 

    सूत्रों के अनुसार, ED ने NCB को कुछ अहम सबूत सौंपे हैं। उसमें ड्रग्स पैडलर के नाम सामने आए हैं। उनके डिटेल खंगाले जा रहे हैं। NCB ने अपने सभी इनफॉर्मर को एक्टिव कर दिया है। मुंबई में रह रहे कुछ विदेशी इनफॉर्मर से भी संपर्क में है। इन सभी इनफॉर्मर को रिया चक्रवर्ती,शौविक चक्रवर्ती ,गौरव आर्या,जया शाह,सैमुअल मिरांडा से जुड़ी जानकारी जुटाने का काम सौंपा गया है। 

    एनसीबी साफ कर चुकी है सीबीआई, ईडी की पूछताछ पूरी कर देना चाहती है। केपीएस का साफ तौर पर कहना है उनका काम सिर्फ नेकसिस सिंडिकेट को फोड़ना है। जिन 4 लोगों को एनसीबी में आते हुए दिखाया गया उनका रिया केस से कुछ लेना देना नही है। वो मुंबई केस के अलग मैटर है। किसी को कोई समन अभी एनसीबी नहीं कर रही है।

    (रिपोर्ट: जयप्रकाश सिंह/अभय पराशर) 

  • 6:48 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती की वॉट्सएप चैट की फोटोज शेयर की है। इस ग्रुप चैट में ड्रग्स को लेकर बातचीत हो रही है। इसे शेयर करते हुए श्वेता ने रिया की गिरफ्तारी की मांग की है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement