1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत केस: सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे पूछताछ की

सुशांत सिंह राजपूत केस: सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे पूछताछ की

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से 10 घंटों तक पूछताछ की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 29, 2020 0:02 IST
rhea chakraborty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RHEA_CHAKRABORTY रिया चक्रवर्ती

मीडिया को दिए साक्षात्कार में चौंकाने वाले खुलासे करने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती शुक्रवार को पहली बार सुशांत सिंह राजपूत मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो के समक्ष पेश हुईं। सीबीआई ने शुक्रवार को रिया से इस मामले में 10 घंटे तक पूछताछ की। सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई को केस ट्रांसफर करने के बाद एजेंसी ने 6 अगस्त को अपनी जांच शुरू की। एजेंसी द्वारा नोटिस मिलने के बाद 28 वर्षीय रिया अपने पिता के साथ डीआरडीओ-आईएएफ गेस्ट हाउस पहुंची। सीबीआई ने लम्बी पूछताछ के बाद रिया को फिर से इस प्रक्रिया के लिए तैयार रहने को कहा है।

अन्य बातों के अलावा सीबीआई टीम द्वारा उनसे सुशांत की मानसिक स्थिति के बारे में पूछताछ करने की और रिया का स्टेटमेंट रिकार्ड किया। साथ ही उनकी यूरोप यात्रा के बारे में भी, जिसके बाद उन्होंने सुशांत के स्वास्थ्य को लेकर कई दावे किए हैं, पूछताछ की गई।

रिया सुबह करीब 10.20 बजे सीबीआई के सामने पहुंचीं और उनके पूछताछ का काम रात 8.30 बजे के करीब समाप्त हुआ। मामले में कई अन्य लोगों के साथ ही अभिनेत्री के भाई शोविक से भी पूछताछ की जा चुकी है।

इससे एक दिन पहले सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने अभिनेत्री पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा था कि रिया ने उनके बेटे को मारने के लिए जहर दिया था। अभिनेता के पिता ने रिया की गिरफ्तारी की भी मांग की थी। रिया से यह भी पूछा गया कि सुशांत से साथ रहते वक्त उन्होंने सुशांत के पिता के फोन कॉल को क्यों नजरअंदाज किया था। केके सिंह ने यह आरोप रिया पर लगाया था और व्हाट्सअप मैसेज के माध्यम से इसका सबूत भी दिया था।

इससे पहले सुशांत के परिजनों ने चक्रवर्ती परिवार को अभिनेता की मौत के लिए दोषी ठहराया है और कथित तौर पर सुशांत के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये निकालने का भी आरोप लगाया है, लेकिन रिया ने सभी आरोपों से इनकार किया है।

सुशांत 14 जून को बांद्रा वेस्ट में मोंट ब्लैंक बिल्डिंग में अपने किराये के डुप्लेक्स फ्लैट में मृत पाए गए थे, जिससे बॉलीवुड में भूचाल आ गया था।

शुरुआत में मुंबई पुलिस ने मामले में एक आकस्मिक मृत्यु रिपोर्ट दर्ज की थी, उन्होंने भी रिया से पूछताछ की थी, उसके बाद प्रवर्तन निदेशालय और अब सीबीआई। इसके अलावा सीबीआई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के साथ ड्रग्स के एंगल की भी जांच करने की प्रतीक्षा में है।

एक टीवी साक्षात्कार में रिया ने कहा था कि, "मुझे डरने की जरूरत नहीं है .. मैं सभी एजेंसियों के साथ सहयोग करूंगी।"

इससे पहले सीबीआई ने रिया के भाई शोविक को, अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कुक नीरज सिंह से पूछताछ कर चुकी है।

(इनपुट-आईएएनएस)

ये भी पढ़ें:

सुशांत के पूर्व सहायक साबिर अहमद ने कहा, अगर सर ड्रग्स लेते तो मुझे पता होता

CBI के सवालों पर रिया चक्रवर्ती ने दिए ये जवाब, बताया नहीं पसंद करती थीं सुशांत की बहनें

सुशांत केस: CBI जांच के लिए जा रही रिया चक्रवर्ती ने फोटोग्राफरों की भीड़ देखकर खोया आपा, मारी कोहनी

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment