1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Exclusive: 'सत्यमेव जयते 2' बड़े परदे के लिए बनी है- मिलाप जावेरी और दिव्या खोसला कुमार

Exclusive: 'सत्यमेव जयते 2' बड़े परदे के लिए बनी है- मिलाप जावेरी और दिव्या खोसला कुमार

सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम तीन अलग अलग रोल में नजर आने वाले हैं। साथ ही  दिव्या खोसला कुमार भी वापसी कर रही हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 24, 2021 7:36 IST
'सत्यमेव जयते 2' - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 'सत्यमेव जयते 2' 

Highlights

  • 'सत्यमेव जयते 2' 25 नवंबर को बड़े परदे पर रिलीज होगी।
  • 'सत्यमेव जयते 2' में जॉन अब्राहम तीन अलग-अलग किरदार करते नजर आएंगे।

मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनी फिल्म सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम तीन अलग अलग रोल में नजर आने वाले हैं। साथ ही  दिव्या खोसला कुमार भी वापसी कर रही हैं। 

इंडिया टीवी पर निर्देशक मिलाप जावेरी और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने बात की। इस दौरान दोनों ने फिल्म को लेकर कई सारी बातें शेयर की। दिव्या ने कहा- पिक्चर तो मिलाप ने बहुत एंटरटेनिंग बनाई है। फिल्म करप्शन पर है, ऐसी घटनाएं जो हमारी असल जिंदगी में हमने फेस की होती है, तो बहुत कनेक्टिविटी है और इसके अलावा बहुत सारा मसाला है। फन है, कॉमेडी है, बहुत एंटरटेनिंग फिल्म है। मेरे लिए ये बहुत चैलेंजिंग रहा, क्योंकि मैं इससे पहले एक्टिंग नहीं कर रही थी डायरेक्टिंग कर रही थी। मेरा जो किरदार है विद्या वो लखनऊ में पॉलिटीशियन है। वो बहुत स्ट्रॉन्ग वूमेन है। मिलाप ने काफी अच्छा निर्देशन किया है।

मिलाप ने दिव्या के काम की तारीफ करते हुए कहा कि दिव्या एक बार में ही अच्छा टेक दे देती थीं, लेकिन वो कहती थीं एक और एक और... और 3 टेक देने के बाद बोलती थीं कि पहले वाला ही बेहतर था। तो इतना डेडिकेशन है उनमें काम के लिए। मिलाप ने कहा- जो मैंने पहले दिन इनमें नोटिस की वो ये कि इनका टैलेंट ड्रामा में है। सीरियस या इमोशनल सीन है तो इन सीन्स को ये मजे लेकर करती हैं। ग्लैमरस रोल और रोमांटिक रोल अपने आप आ जाता है क्योंकि वो इतनी प्रिटी है। लेकिन गुस्सा हो या डायलॉगबाजी हो उसमें ये बेस्ट हैं।

पहले पार्ट से कितनी अलग है सत्यमेव जयते और जॉन अब्राहम फिल्म में कितने रोल में हैं। इसका जवाब देते हुए दिव्या ने कहा-  मिलाप कहते हैं कि एक ही टिकट के पैसे में आपको तीन-तीन जॉन अब्राहम देखने को मिलने वाले हैं। फिल्म में सब कुछ है- कमाल का एक्शन है, डायलॉगबाजी है, हल्का सा रोमांस है, ये फुल एंटरटेनिंग फिल्म है। बड़े पर्दे पर जो आप एन्जॉय करते हैं।

क्या इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का ख्याल आया था, इसका जवाब देते हुए दिव्या ने कहा- फिल्म में लार्जर दैन लाइफ विजुअल हैं, ये बड़े पर्दे के लिए बनी है। ओटीटी पर इस पिक्चर का वैसा मजा नहीं आता। हमने इस पिक्चर को ओटीटी पर रिलीज के लिए नहीं सोचा था कभी।

मिलाप ने कहा कि जब तक इंसान जिंदा है लोग सिनेमा जाएंगे। ओटीटी भी चलेगा, लोग वहां भी देखेंगे। जो मसाला फिल्में हैं चाहे वो बॉलीवुड हो या हॉलीवुड लोग बड़े पर्दे पर जाते हैं देखने।

bigg boss 15