Friday, April 26, 2024
Advertisement

Satyameva Jayate 2 Trailer: एक्शन से भरे ट्रेलर में 3 अवतार में दिखे जॉन अब्राहम, क्या बड़े पर्दे पर कर पाएंगे कमाल?

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की मचअवेटेड फिल्म सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 26, 2021 14:49 IST
Satyameva Jayate 2, John Abraham- India TV Hindi
Image Source : T-SERIES Satyameva Jayate 2 Trailer: एक्शन से भरे ट्रेलर में 3 अवतार में दिखे जॉन अब्राहम, क्या बड़े पर्दे पर कर पाएंगे कमाल?

जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के निर्माताओं ने आखिरकार 2018 की हिट फिल्म 'सत्यमेव जयते' के मचअवेटेड सीक्वल का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनी 'सत्यमेव जयते 2' में दिव्या खोसला कुमार भी हैं। लगभग तीन मिनट के लंबे ट्रेलर में जॉन को अन्याय, भ्रष्टाचार और सत्ता के दुरुपयोग के खिलाफ लड़ने के मिशन पर दिखाया गया है। ट्रेलर में जॉन के लुक की बात करे तो उन्हें तीन अलग-अलग अवतार में भी दिखाया गया है।

देशभक्ति से भरपूर ट्रेलर एक्शन, ड्रामा और दमदार डायलॉग्स से भरा है। अपने उत्साह को साझा करते हुए जॉन ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि अब महाराष्ट्र में भी सिनेमाघर फिर से खुल गए हैं और दर्शक सिनेमाघरों में 'सत्यमेव जयते 2' का अनुभव कर सकेंगे। 'सत्यमेव जयते 2' जैसी फिल्म उन लोगों के लिए है, जो बड़े पर्दे महामारी के कारण सिनेमाघरों में फिल्में नहीं देख पाए थे। मुझे उम्मीद है कि बड़े पर्दे पर दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी।"

दिव्या खोसला कुमार ने भी फिल्म की फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने के लिए अपना उत्साह साझा किया। "जॉन और मिलाप के साथ काम करना बहुत खुशी की बात है। सत्यमेव जयते एक प्रतिष्ठित फिल्म है और मैं इसे लेकर पॉजिटिव हूं कि फिल्म के सीक्वल में मैं एक अहम हिस्सा रही हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक और मेरे फैंस मुझे और मेरे काम को पसंद करेंगे।"

देखना होगा दर्शकों को जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला की सत्यमेव जयते के ट्रेलर के साथ-साथ फिल्म भी पसंद आएगी? 

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मी एंटरटेनमेंट) की तरफ से बनाई गई 'सत्यमेव जयते 2' 25 नवंबर को रिलीज़ होगी। 

यहां देखें ट्रेलर

(इनपुट-एएनआई)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement