1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फरहान अख्तर ने 'तूफान' के लिए कैसे की एक बॉक्सर जैसी ट्रेनिंग, जानें अभिनेता की जुबानी

फरहान अख्तर ने 'तूफान' के लिए कैसे की एक बॉक्सर जैसी ट्रेनिंग, जानें अभिनेता की जुबानी

अभिनेता फरहान अख्तर ने आने वाली फिल्म तूफान में एक बॉक्सर की अपनी भूमिका के लिए प्रशिक्षण के पीछे के संघर्ष के बारे में बात की। उन्होंने गुरुवार को सोशल मीडिया पर इस संबंध में बातें साझा की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 02, 2021 6:52 IST
farhan akhtar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/FARHAN AKHTAR farhan akhtar

अभिनेता फरहान अख्तर ने आने वाली फिल्म तूफान में एक बॉक्सर की अपनी भूमिका के लिए प्रशिक्षण के पीछे के संघर्ष के बारे में बात की। उन्होंने गुरुवार को सोशल मीडिया पर इस संबंध में बातें साझा की। फिल्म में एक मुक्केबाज की भूमिका निभा रहे फरहान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह खेल का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस बारे में बात की कि फिल्म के तैयारी सेशन के लिए वह और अधिक अनुशासित कैसे हो पाए।

एक बॉक्सर के लुक में ढलने और उसे चित्रित करने के लिए कड़ी ट्रेनिंग के पीछे अपने वास्तविक संघर्ष को उजागर करते हुए, फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, मुझे ड्रिल्स पसंद नहीं थे और ना ही 5 बजे सुबह उठना। इस फिल्म ने हालांकि मुझे एक अनुशासित इंसान बनने में मदद की। एक मुक्केबाज और एक इंसान के तौर पर मैं पहले से बेहतर हुआ हूं।

उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें वह एक पॉवर पंच देने के लिए तैयार नजर आ रहे है।

फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है और इसमें मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल भी हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Click Mania
bigg boss 15