1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पिता जावेद अख्तर के 75वें जन्मदिन पर फरहान ने कहा- गर्व है कि वे मेरे पिता हैं

पिता जावेद अख्तर के 75वें जन्मदिन पर फरहान ने कहा- गर्व है कि वे मेरे पिता हैं

फिल्मकार-अभिनेता फरहान अख्तर का कहना है कि वह खुद को खुशनसीब और गौरवान्वित महसूस करते हैं कि वह लेखक-गीतकार जावेद अख्तर के बेटे हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपने पिता से जिंदगी और काम के बारे में काफी कुछ सीखा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 17, 2020 14:25 IST
जावेद अख्तर-फरहान...- India TV Hindi
जावेद अख्तर-फरहान अख्तर

मुंबई: फिल्मकार-अभिनेता फरहान अख्तर का कहना है कि वह खुद को खुशनसीब और गौरवान्वित महसूस करते हैं कि वह लेखक-गीतकार जावेद अख्तर के बेटे हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपने पिता से जिंदगी और काम के बारे में काफी कुछ सीखा है। अपने पिता के साथ उनका सबसे बेहतरीन पल कौन सा है? इस सवाल के जवाब में फरहान ने कहा, "जब आप किसी इंसान से बहुत प्यार और उसकी इज्जत करते हैं तब किसी एक बेहतरीन पल को बता पाना बहुत मुश्किल हो जाता है। मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि वह मेरे पिता हैं। मैंने उनसे जिंदगी, काम, रिश्ते, संस्कृति, शिष्टता और भाषा के बारे में बहुत कुछ सीखा है। उनसे सीखना अब भी जारी है, तो मैं उनसे बेहतर किसी और इंसान को अपने पिता के रूप में नहीं सोच सकता।"

शाहरुख खान ने जेफ बेजोस से बुलवाया डॉन का डायलॉग, देखे वीडियो

फरहान ने मुंबई में बुधवार को एक फोटो प्रदर्शनी के दौरान मीडिया से बात की। इस प्रदर्शनी के माध्यम से जावेद अख्तर की जिंदगी को दर्शाया गया था और ऐसा 17 जनवरी को उनके 75वें जन्मदिन के मौके के मद्देनजर किया गया था।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

हिना खान के बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी कांस के रेड कारपेट पर बिखेरेंगी जलवे

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment