Friday, April 19, 2024
Advertisement

फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' 2020 में ही होगी रिलीज

 फरहान 'तूफान' के साथ बॉक्सिंग रिंग में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 'तूफान' राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 23, 2020 14:14 IST
फरहान अख्तर- India TV Hindi
Image Source : TWITTER फरहान अख्तर

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर जल्द फिल्म 'तूफान' के साथ साल 2020 अपने नाम करने के लिए तैयार हैं। जहां ज्यादातर बॉलीवुड फिल्में कोरोना वायरस की वजह से अगले साल के लिए पोस्टपोन हो गई हैं, वहीं फरहान अख्तर ने अपनी फिल्म तूफान इसी साल रिलीज करने का फैसला किया है। फरहान 'तूफान' के साथ बॉक्सिंग रिंग में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आरओएमपी पिक्चर्स के साथ एसोसिएशन में एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म 'तूफान' राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है। फिल्म 18 सितंबर 2020 को रिलीज होगी।

फरहान अख्तर ने भारतीय फिल्म उद्योग के दर्शकों को कई यादगार किरदार दिए हैं। दर्शकों को बॉलीवुड फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में अभिनेता का रोल खूब पसंद किया गया था, जिसमें फरहान ने एक विज्ञापन कॉपीराइटर की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनका किरदार बेहद रचनात्मक था जिसे मंत्रमुग्ध कर देने वाली कविता के साथ पेश किया गया था जिसने फिल्म के सार को पकड़ते हुए दर्शकों को एक सार्थक संदेश दिया था।

स्पोर्ट्स बायोपिक 'भाग मिल्खा भाग' में फरहान अख्तर ने विश्व चैंपियन धावक और ओलंपियन मिल्खा सिंह की प्रख्यात भूमिका निभाई थी। बड़े पर्दे पर उनका किरदार देखना बेहद प्रेरणादायक था जिसने अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए आवश्यक प्रेरणा प्रदान की थी।

वहीं फिल्म 'द स्काई इज पिंक', जो फैमिली ड्रामा पर आधारित थी, उसमें फरहान एक पति और एक पिता की गहन भूमिका निभाते हुए नजर आए थे, जो उनकी बहुमुखी प्रतिभा और किरदार को एक छोर से दूसरे छोर तक निभाने की उनकी क्षमता को साबित करता है।

अभिनेता ने अपनी फिल्मों में उल्लेखनीय भूमिकाओं के साथ कई पुरस्कार जीते हैं और उन फिल्मों को व्यावसायिक लोकप्रियता हासिल करने के लिए जाना जाता है। हालांकि, इस बार फरहान अपनी आगामी फिल्म 'तूफान' के साथ बॉक्सिंग रिंग में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जहां वह अपने अभिनय कौशल और मुक्केबाजी के साथ एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतते हुए नजर आएंगे।

इनपुट- आईनएएस

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement