Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'तूफान' में मुक्केबाज की भूमिका में फरहान अख्तर ने किया 'रंगीला' के आमिर खान का किया जिक्र, जानिए क्यों?

यह फिल्म 16 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। ‘तूफान’ का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है।

PTI Written by: PTI
Published on: July 01, 2021 8:57 IST
farhan akhtar talks about toofan says I am very happy to play role of boxer latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: FAROUTAKHTAR 'तूफान' में मुक्केबाज की भूमिका में फरहान अख्तर ने किया 'रंगीला' के आमिर खान का किया जिक्र   

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने कहा कि आगामी फिल्म ‘तूफान’ में मुक्केबाज की भूमिका को निभाने में उन्हें बहुत ‘‘खुशी” मिली। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा चरित्र है जो उन्हें 1995 की हिट फिल्म “रंगीला” में ब्लैक मार्केट में फिल्म टिकट बेचने वाले आमिर खान के तेज तर्रार चरित्र मुन्ना की याद दिलाता है। 

अख्तर ने खान के निर्देशन में बनी पहली फिल्म “दिल चाहता है’’ में 20 साल पहले उनके साथ काम किया था। उन्होंने कहा कि वह हमेशा सोचते थे कि किसी सुपरस्टार को ऐसा किरदार निभाने में कितना मजा आता होगा जिसका रवैया किसी की परवाह न करने वाला होता होगा। 

Toofaan Trailer Review: वाकई तूफान निकले फरहान अख्तर, शानदार निर्देशन और फाइट ने बांधा समां

अभिनेता ने फिल्म के ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘ मुझे अजीज अली जैसे बेपरवाह आराम-परस्त किरदार निभाने में मजा आया। मैंने जब ‘रंगीला’ में आमिर खान को देखा था, तो सोचा था कि उन्हें ऐसा पात्र निभाने में कितना मजा आया होगा जो जैसा महसूस करता है, वह कह सकता है। एक बेफिक्र सा रवैया है। मुझे जब यह फिल्म करने का मौका मिला तो मुझे बहुत खुशी हुई।” 

यह फिल्म 16 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। डोंगरी की सड़कों के अजीज अली उर्फ अज्जू भाई नाम के एक गुंडे के एक प्रेरणादायक खेल ड्रामा के तौर पर प्रचारित ‘तूफान’ मुक्केबाजी की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म है और यह इसके मुख्य किरदार के असफल होने और शानदार वापसी की कहानी बयां करती है।

दक्षिण मुंबई के नागपाड़ा में फिल्माई गई ‘तूफान’ का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है और इसकी पटकथा अंजुम राजाबाली और विजय मौर्य ने लिखी है। अख्तर ने इस किरदार में रच-बस जाने में मदद करने का श्रेय सह-अभिनेता हुसैन दलाल को दिया है जो नागपाड़ा के ही रहने वाले हैं। अभिनेता ने नागपाड़ा के लोगों का भी शुक्रिया किया।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement